×

U.P.Crime News: मुजफ्फरनगर में बाप की खूनी नफरत, तीन महीने की बेटी को गला घोंटकर मार डाला

vf

U.P.Crime News: मुजफ्फरनगर में बाप की खूनी नफरत, तीन महीने की बेटी को गला घोंटकर मार डाला, वजह हैरान कर देगी

मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना थानाक्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को तीन माह की एक बच्‍ची की उसके पिता ने गला घोंटकर हत्या कर दी। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बेटी की हत्या इसलिए की क्योंकि उसकी पहली पत्‍नी से पहले ही पांच बच्‍चे थे और वह अपनी दूसरी पत्नी से और बच्चे नहीं चाहता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पिता ने बेटी को गला घोंटकर मार डाला

पुलिस अधीक्षक ( ग्रामीण) संजय कुमार ने यहां पत्रकारों को बताया कि बुढ़ाना थानाक्षेत्र के सठेड़ी गांव निवासी गुलशेर (35) ने तीन माह की अपनी बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी। कुमार ने बताया कि गुलशेर की पहली पत्नी से 17 साल पहले शादी हुई थी और उसके पांच बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि बाद में गुलशेर ने एक साल पहले साजिदा से दूसरी शादी कर ली और साजिदा ने तीन महीने पहले एक बेटी को जन्म दिया।

नहीं चाहता था बेटी तो मार डाला

साजिदा ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके पति की पहली पत्नी से पहले से ही पांच बच्चे हैं और वह अब और बच्चा नहीं चाहता था। पुलिस ने साजिदा की शिकायत के हवाले से बताया कि तीन माह पहले बच्‍ची पैदा हुई थी जिससे गुलशेर खुश नहीं था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मृत बच्ची के पिता गुलशेर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत एक मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।
 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story