×

UP News: बेकाबू बाइक सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकराई, हादसे में बाइक चालक युवक की मौत

prayagraj news,hindi news,latest news,up news,prayagraj,live news,prayagraj latest news,prayagraj news today,prayagraj news in hindi,news,today news,uttar pradesh news,up news today,prayagraj breaking news,prayagraj accident news,latest hindi news

UP News: मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के बहरमपुर चट्टी के पास शुक्रवार की देर रात बेकाबू बाइक सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। उधर मृतक का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जानकारी के अनुसार आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना के लोहरा गांव निवासी अदनान (19) पुत्र अरशद मधुवन थाना के लकुरा गांव में अपने रिश्तेदार के यहां आया था। शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे बाइक से वह अपने रिश्तेदार रियाज (19) पुत्र आबिद, आसिफ (16) पुत्र सलाउद्दीन के साथ बाइक से मधुवन की तरफ गए हुए थे। जहां वापस गांव लौटने के दौरान अभी वह मधुबन-दोहरीघाट मार्ग के बहरामपुर चट्टी के पास पहुंचे कि बाइक बेकाबू होकर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई।

हादसे के समय हेलमेट न लगाने के चलते बाइक चला रहे अदनान के सिर और सीने में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि सवार रियाज और आसिफ घायल हो गए। सूचना मिलने पर मधुवन पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं अदनान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Share this story