×

UP News: बदमाश ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में लगी गोली, दो आरोपी गिरफ्तार

ad

UP News: जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के चौकी धरसंड मोड़ के पास पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस से खुद को घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी। गौराबादशाहपुर व केराकत पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसमें मध्य प्रदेश के एक अंतर प्रांतीय बदमाश के पैर में गोली लगी। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक बाइक, एक देशी तमंचा, खोखा, एक कारतूस बरामद किया। घायल बदमाश को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोरसंड में पहुंचाया गया।

गौराबादशाहपुर थानाध्यक्ष चंदन राय सोमवार की रात पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि दो शातिर बदमाश आजमगढ़ से जौनपुर की तरफ आ रहे हैं। थानाध्यक्ष चंदन राय ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष केराकत रामजन्म यादव को दी। दोनों टीमों ने केशवपुर रेलवे क्रासिंग पर संयुक्त वाहन चेकिंग प्रारंभ कर दी। तभी आजमगढ़ से एक बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखे और पुलिस को देखकर वापस आजमगढ़ की तरफ भागने लगे। 

पुलिस टीम ने चौकी धरसंड मोड़ के पास उन बाइक सवारों को घेर लिया। खुद को पुलिस से घिरता देख एक बदमाश ने थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर चंदन राय पर गोली चला दी। गोली उनके सिर के ऊपर से निकल गई। थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर चंदन राय द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गई गोली एक बदमाश के दाहिने पैर में लगी। घायल बदमाश ने अपना नाम अयान अली उर्फ गठरा निवासी नर्वदापुरम कोतवाली जिला होसंगाबाद मध्य प्रदेश बताया। इसके बाद पुलिस ने उसके दूसरे साथी बदमाश को दौड़ाकर पकड़ लिया। जिसने अपना नाम शफीर हुसैन निवासी अचला देवी घाट सिपाह ईरानी मोहल्ला कोतवाली जौनपुर बताया। 

दर्ज हैं इतने मुकदमें 

शफीर हुसैन के ऊपर जौनपुर में चार मुकदमें हैं, इसमें शहर कोतवाली में दो, लाइन बाजार में एक, गौराबादशाहपुर में एक मुकदमा दर्ज है। अयान के ऊपर कुल नौ मुकदमें दर्ज हैं, इसमें मध्य प्रदेश में सात, लाइन बाजार में एक, गौराबादशाहपुर में एक मुकदमा दर्ज किया गया। 
 
क्या कहते हैं अधिकारी
केशवपुर रेलवे क्रासिंग पर गौराबादशाहपुर व केराकत की पुलिस टीम संदिग्धों की जांच कर रही थी। इस दौरान बाइक से आ रहे दो बदमाश पुलिस को देखकर आजमगढ़ की तरफ भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा कर लिया, खुद को घिरता हुआ देखकर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई, जबकि दूसरे बदमाश को पकड़ लिया गया। घायल का उपचार जिला चिकित्सालय में कराकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

यह भी पढ़े 

Horoscope 2024: मेष से लेकर मीन राशि तक, सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा नया साल, पढ़ें अपना वार्षिक राशिफल 2024

Aaj Ka Rashifal 6 Fabruary 2024: आज का राशिफल: मेष, सिंह और वृश्चिक राशि वालों को मिल सकती है तरक्की,जाने अपना आज का राशिफल

Today Gold Price 6 Feb 2024 In India: भारत मे आज नहीं बढ़े सोने के भाव दाम रहा स्थिर, जम के खरीददारी कर रहे लोग

Share this story