×

U P News: खाकी की दरियादिली एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी की कराई धूमधाम से शादी

ss

 

 

U P News: जालौन उत्तर प्रदेश के जालौन में खाकी की बेमिसाल छवि सामने आई है। एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी की पुलिस ने बड़े धूमधाम से शादी कराई है। शादी में ढेर सारे तोहफे भी दिए हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो देखकर सभी लोग पुलिस की इस दरियादिली की सराहना कर रहे हैं।

बता दें कि मामला उरई कोतवाली क्षेत्र का है। जहां बीते साल मई में सिपाही भेदजीत की हत्या में शामिल आरोपी रमेश को पुलिस ने एनकाउंर में मार गिराया गया था।पुलिस ने उसी अपराधी रमेश की बेटी की शादी में मदद की है। पुलिस ने बारात की आवभगत में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। बारातियों का जमकर स्वागत किया। इसके बाद बेटी के ऊपर तोहफों की बारिश कर दी। शादी में पुलिस ने बेटी को हर वो सामान दिया, जो पिता अपनी बेटी को विदा करते समय देता है। 

एनकाउंटर में मारे गए रमेश की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी और उसकी बेटी शिवानी भी विवाह योग्य थी, जिसके बाद पुलिस ने उसकी शादी का बीड़ा उठाया। 2 मार्च को शिवानी का विवाह हुआ और उरई के ही जानकी पैलेस उत्सवग्रह में उसकी बारात आई। पुलिस ने धूमधाम के साथ बारात का स्वागत किया। पुलिस ने बेटी को उपहार में टीवी, फ्रिज, बाइक समेत हर वह सामान दिया जो आम तौर पर पिता देता है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story