×

U.P. News: 16 साल की बेटी प्रेग्नेंट, पिता ने पूछा किसका बच्चा है, बेटी ने 61 साल के बुजुर्ग का नाम बताया, पिता ने कुल्हाड़ी से काट डाला

dd

U.P.News: 16 साल की बेटी प्रेग्नेंट, पिता ने पूछा किसका बच्चा है, बेटी ने 61 साल के बुजुर्ग का नाम बताया, पिता ने कुल्हाड़ी से काट डाला
 

 हमीरपुर जिले में 16 साल की लड़की से अवैध संबंध के शक में 60 साल के शख्स की हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद जिले में हड़कंप मच गया है. मृतक की अपनी 7 बेटियां हैं. पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल, जब गर्भवती लड़की से उसके गर्भ में पल रहे बच्चे के पिता का नाम पूछा गया तो उसने बूढ़े आदमी का नाम बताया. इसके बाद लड़की के पिता ने बुजुर्ग पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. गर्दन पर कुल्हाड़ी लगने से वह घायल हो गया. आनन-फानन में उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार को इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. मेडिकल कॉलेज चौकी पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

रामआसरे कुशवाहा हमीरपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के न्यूलीवासा गांव के रहने वाले थे. उनके दामाद बृजेंद्र कुशवाह ने कहा, मेरे ससुर रामआसरे खेती करते थे. क्षेत्र की एक 16 वर्षीय किशोरी गर्भवती हो गई. एक जनवरी को उसके परिजनों ने उसका गर्भपात करा दिया.

न तो बुजुर्ग ने शिकायत की और न ही लड़की के परिवार ने

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

आरोप था कि लड़की के गर्भ में पल रहा बच्चा राम आसरे का ही था. हमें पता चला तो हम न्यूलीवासा गांव पहुंचे. वहां अपने ससुर से बात की. उन्होंने साफ इनकार कर दिया कि बच्चा उनका नहीं है. फिर जब उनसे पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को कहा गया तो उन्होंने इनकार कर दिया. साथ ही पंचायत बुलाने से भी इनकार कर दिया. न तो ससुर और न ही लड़की के परिवार वालों ने शिकायत की.

गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया

दूसरे दामाद अरविंद ने कहा, अफवाह के बाद लड़की के परिवार वाले मेरे ससुर से दुश्मनी रखने लगे. 21 जनवरी की सुबह ससुर रामआसरे अपने घर के बाहर खड़े थे. तभी लड़की का पिता कुल्हाड़ी लेकर आया और उन पर हमला कर दिया. उसने उनकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किया. बचाने आई सास रामश्री को भी पीटा. चोट लगने से ससुर जमीन पर गिर पड़े। इलाज के लिए पहले उसे सरीला और फिर उरई ले जाया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को ससुर की मौत हो गई.

मृतक बुजुर्ग 8 बेटियों का पिता था

रामआसरे की 8 बेटियां हैं. इनमें से 6 बेटियों की उन्होंने शादी कर दी थी. जबकि दो बेटियां अभी अविवाहित हैं. दामाद का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की. घटना के बाद से उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

Share this story