×

काशी प्रांत में "परिसर चलो अभियान" के अंतर्गत वाराणसी महानगर ने दुद्धी से चल रहे रथ का जोर-शोर से किया स्वागत।

काशी प्रांत में "परिसर चलो अभियान" के अंतर्गत वाराणसी महानगर ने दुद्धी से चल रहे रथ का जोर-शोर से किया स्वागत।
अभाविप की देशव्यापी मुहिम "परिसर चलो अभियान" के अंतर्गत काशी प्रांत में 'परिसर चलो यात्रा' पहुंची वाराणसी महानगर

 

वाराणसी। परिसर चलो यात्रा का रथ राजघाट पर शनिवार के सुबह 8 बजे  स्वागत बड़े ही उत्साह से किया। जिसमें रथ के संयोजक अमन, एसएफडी की राष्ट्रीय सह संयोजक पायल , अभिनव नमन  और डॉक्टर सिद्धार्थ सिंह उपस्थित रहे।

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में 11 बजे बटुको द्वारा रथ की आरती और मंत्रोचारण के साथ प्रार्थना कि की परिसर चलो अभियान अपने उद्देश्य में सफलता प्राप्त करें। रथ को मलदहिया चौराहा ले जाया गया और 12 बजे  नुक्कड़ नाटक किया गया जिसका विषय परिसर जाने को बढ़ावा देते हुए और उसके महत्व को समझाया।

काशी प्रांत में

रथ को महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के परिसर में लाया गया। संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें प्रांत संगठन मंत्री अभिलाष , प्रांत मीडिया संयोजक अभिनव प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में मौजूद रहे।

संगोष्ठी में  अभिलाष भैया ने छात्र छात्राओं को इस रथ यात्रा के बारे में बताया है दो रथ यात्रा निकाले थे जिला भर में कैसा संदेश इन लोगों ने पहुंचाया और छात्रों के साथ-साथ उनके अभिभावकों से भी मुलाकात किया। 

अभिनव ने बताया कि क्यों हमारा ऑफलाइन क्लास ऑनलाइन से सबसे ज्यादा जरूरी है ताकि हम मोबाइल के छोटे से स्क्रीन में सीमित न रह जाए और बाहर निकाल कर और ना ही सिर्फ अपने एकेडमी डेवलपमेंट की बात करें और उसके साथ-साथ अपने पर्सनालिटी डेवलपमेंट के बारे में भी बताया।

काशी प्रांत में

रथ के प्रांत सयोजक अमन जैसवाल जी , प्रांत के सह मंत्री नमन श्रीवास्तव जी , प्रांत संगठन मंत्री अभिलाष , एसएफडी की राष्ट्रीय सह संयोजक पायल और सैकड़ों में छात्र छात्राओं की उपस्थिति रही।

 

Share this story