गौवंशों की तस्करी में शामिल दो तस्कर अवैध असलहा संग गिरफ्तार
गौवंशों की तस्करी में शामिल दो तस्कर अवैध असलहा संग गिरफ्तार

चन्दौली। खबर यूपी के चन्दौली ज़िले से है जहां जनपद की अलीनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान गौ तस्करी में लिप्त दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तलाशी में कंटेनर में लदी गौवंशों के साथ अभियुक्तों के पास से अवैध असलहा भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

दरसअल एसपी अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर जनपद में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में अलीनगर पुलिस को चेकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक कंटेनर में पशु लादकर बिहार के रास्ते वध हेतु बंगाल ले जाया जा रहा है। सूचना और पुलिस ने जाल बिछा कर चकिया चौराहे के करीब नेशनल हाइवे से गौवंश लदे कंटेनर बरामद कर लिया। मौके से पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। तलाशी में अभियुक्तों के पास से अवैध असलहा बरामद हुई।

मामले में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम सादिक अली और शेर महोम्मद है जो कि अमेठी के रहने वाले है। पुलिस के अनुसार पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे पशुओं को बंगाल बध के लिए के जा रहें थें जहां पशुओं की अच्छी कीमत मिलती है। पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Share this story