वाराणसी में आर्थिक तंगी से परेशान संविदा कर्मी ने वरुणा में लगाई छलांग
 वाराणसी में आर्थिक तंगी से परेशान संविदा कर्मी ने वरुणा में लगाई छलांग

वाराणसी । शिवपुर क्षेत्र के नार्मल स्कूल मैदान निवासी दो बेटों का पिता रामू प्रसाद (43) नगर निगम में संविदा सफाई कर्मी था। बुधवार को रामू ने वरुणा पुल से वरुणा नदी में छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर पहुंची कैंट थाने की पुलिस रामू को अस्पताल लेकर गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की सूचना पर रामू की पत्नी मंजू और अपने दो पुत्रों सूरज व दीपक के साथ कैंट थाने पहुंचे। सूरज ने बताया कि उसके पिता आर्थिक तंगी की वजह से परेशान रहते थे।

इसी वजह से वह इधर कुछ दिनों से गुमसुम से रहते थे और घर में भी किसी से बहुत अच्छे से बात नहीं करते थे। उधर, कचहरी पुलिस चौकी इंचार्ज राजेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि शव का पंचनामा कर परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

bc

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी मंजू का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है की रामू आर्थिक तंगी के कारण परेशान था। उसने कई लोगों से उधार ले रखा था जिसे वो चुका नहीं पा रहा था। वह अस्पताल परिसर में ही परिवार और बच्चों के साथ रहता था। घटना के बाद से रामू के परिवार में कोहराम मचा है।

Share this story