प्रयागराज में सहसों भोपतपुर टोल टैक्स के पास में हुआ दर्दनाक हादसा
प्रयागराज में सहसों भोपतपुर टोल टैक्स के पास में हुआ दर्दनाक हादसा 

उत्तर प्रदेश। प्रयागराज थाना सरायइनायत के अंतर्गत भोपतपुर टोल टैक्स के पास 100 मीटर पूरब की ओर सुबह करीब 11:30 बजे बाइक से जा रहे वजीराबाद सोराव निवासी हरिश्चंद्र भारतीय उम्र 43 वर्ष व उनकी पत्नी कुसुम देवी उम्र 41 वर्ष .बगई थाना थरवई निवासी मोना देवी पत्नी मुकुंद लाल उम्र 57 वर्ष तीनों मां बेटी और दामाद अपने किसी निजी रिश्तेदार कादीपुर सहसो शादी में गए थे तीनो लोग बाइक से शादी से अपने घर बंगई जा रहे थे।

जब भोपतपुर टोल टैक्स से 100 मीटर पूरब की ओर पर ही पहुंचे थे सामने से आ रही ट्रक  जोरदार टक्कर होने से 2 लोगों की मां बेटी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई दामाद हरिश्चंद्र बुरी तरीके से घायल हो गए जिनका पैर टूट जाने से मौके पर पहुंची एनएच एंबुलेंस 112 की मदद से तत्काल स्वरूप रानी हॉस्पिटल के लिए भेजा गया मौके पर थाना सराय इनायत व कई थानों की फोर्स पहुंची और उचित कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तकरीब 3:00 बजे घायल अवस्था में हरिश्चंद्र की भी मौत हो गई दो परिवारों में गहरा मातम पसरा हुआ है।

कुसुम देवी के तीन बच्चे हैं अभी शादी किसी की भी नहीं हुई है हरिश्चंद्र मजदूरी करके अपने बच्चों का भरण पोषण करते थे ट्रक को थाना सराय इनायत पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है

Share this story