ट्रैफिक पुलिस ने मांगे गाड़ी के कागज तो थप्पड़ मार, फिर उंगलियां चबा गया युवक
ट्रैफिक पुलिस ने मांगे गाड़ी के कागज  तो थप्पड़ मार, फिर उंगलियां चबा गया युवक

नई दिल्ली: दिल्ली में गाड़ियों की जांच के चलते ट्रैफिक पुलिस के एक अफसर को थप्पड़ मारे जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि गाड़ी का कागज मांगने पर शख्स ने पुलिस अफसर को पहले थप्पड़ जड़ा तथा फिर उसकी उंगलियां चबा गया। रोहिणी के इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, घटना बुधवार की है। बताया जाता है कि एक पुलिसकर्मी ने एक शख्स को पकड़ा तथा उससे गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा। गाड़ी के कागज मांगने पर शख्स ट्रैफिक पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) से उलझ पड़ा। शख्स ने ASI से बहस करनी आरम्भ कर दी। खबर के अनुसार, एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया है कि शख्स ने ASI को पहले थप्पड़ जड़ा। तत्पश्चात, शख्स अफसर की उंगलियां चबा गया।

वही इस मामले में केएन काटजू मार्ग थाने में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर केएन काटजू मार्ग थाने की पुलिस ने अपराधी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि अपराधी शख्स पीयूष बंसल पीतमपुरा का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस ने पीतमपुरा के रहने वाले पीयूष बंसल को अरेस्ट कर उससे पूछताछ आरम्भ कर दी है।

Share this story