×

शादी के एक दिन पहले ही हुआ कांड, सात फेरों से पहले ही जीजा संग फरार हुए साली, फिट बहन ने जो किया वो हैरान कर देगा...

chhattisgarh news,chhattisgarh news in hindi,chhattisgarh latest hindi news,chhattisgarh hindi news,छत्तीसगढ़ समाचार आज का,chhattisgarh,chhattisgarh latest news,cg hindi news,chhattisgarh today news,chhattisgarhi news,chhattisgarh live tv,chhattisgarh breaking news,chhattisgarh news live today,chhattisgarh khaber,chhattisgarh samachar today,cg news in hindi,छत्तीसगढ़ खबर cg,hindi news,mp in hindi news
महिला का कहना था कि उसका पति उसकी बहन को लेकर भागा है। वह अगर उसकी बहन के साथ रहना चाहता है तो शौक से रहे लेकिन उसे अपने पति की प्रॉपर्टी चाहिए।

जीजा के साथ रहने के लिए युवती ने परिवार वालों से भी बगावत कर डाली। युवती की शादी किसी और के साथ तय हुई थी लेकिन वह अपनी जीजा के साथ फरार हो गई। उधर बेटी को भगा ले जाने को लेकर नाराज ससुर ने अपने ही दामाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।

दोनों को लेकर कोतवाली में पंचायत हुई। इस दौरान लड़के और लड़की पक्ष के लोग पहुंचे थे। युवक की पत्नी ने पति के साथ रहने के लिए पुलिस के सामने शर्त रख दी। उसका कहना था कि पति अपनी संपत्ति उसके नाम कर दे, फिर चाहे इसके बाद ही उसके साथ रहेगी। पुलिस ने साली से पूछा तो उसने जीजा के साथ ही रहने की जिद की।


 ये पूरा मामला यूपी के बदायूं जिले का है। बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवक को साली के साथ प्रेम-प्रसंग चल रही थी। साली भी अपने जीजा के प्यार में पागल थी। दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे।

हालांकि इसकी जानकारी किसी को भी नहीं थी। युवती के घर वालों ने उसकी शादी तय कर दी थी। सगाई से एक दिन पहले ही युवती घर वालों के खिलाफ जाकर जीजा के साथ भाग निकली। इसके बाद युवती के पिता ने पुलिस में दामाद के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी। पुलिस ने दोनों की खोजबीन शुरू कर दी। दोनों को पुलिस पकड़कर कोतवाली ले आई। यहां पर युवती की शादीशुदा बहन भी पहुंच गई।

उसने अपने पति के साथ रहने के लिए पुलिस के सामने अजीब शर्त रख दी। वहीं महिला का कहना था कि उसका पति उसकी बहन को लेकर भागा है। वह अगर उसकी बहन के साथ रहना चाहता है तो शौक से रहे लेकिन उसे अपने पति की प्रॉपर्टी चाहिए। इधर साली भी अपने जीजा के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

कई सालों था दोनों के बीच अफेयर


उघैती थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक की शादी बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक में हुई थी। युवक का अपनी ही साली पर दिल आ गई। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। इधर लड़की के घर वालों ने युवती शादी तय कर दी थी। पांच मई को उसकी सगाई थी।

सगाई से एक दिन पहले साली जीजा के साथ भाग निकली तो परिवार में हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी होने पर ससुर ने अपने ही दामाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी।

Share this story