×

यूपी में शादी के बाद विदा होकर ससुराल जा रही थी दुल्हन, ट्रेन में ही हो गया खेला...

The bridegroom kept losing sleep: शादी के बाद विदा होकर ससुराल जा रही थी दुल्हन, ट्रेन में ही हो गया खेला

The bridegroom kept losing sleep: बताया गया कि अंकित व उसके परिजनों को नशीला पदार्थ मिला ड्राई फ्रूट और चाय पिलाई गई। इससे सभी अचेत हो गए। देर रात ट्रेन कानपुर पहुंची तो गुड़िया और छोटू सामान लेकर उतर गए।

 

The bridegroom kept losing sleep: वाराणसी शादी और शादी की रस्मों से जुड़े वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं।

 

 

वायरल वीडियो में कुछ हंसी मजाक से भरपूर होते हैं तो कुछ विवादित भी होते हैं। लेकिन हाल ही में लुटेरी दुल्हन की खबरें अक्सर देखने को मिलता है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

 


मिली जानकारी के अनुसार अजमेर जिले में फारसी कॉलोनी शास्त्री नगर के अंकित माहेश्वरी का विवाह छह फरवरी को सहजनवा की गुड़िया से हुआ। शादी की रस्में बलुआ थाना क्षेत्र के मटियारा निवासी चंदा के घर सम्पन्न कराई गईं।

 

 

उस समय चंदा की परिचित मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के दुलहीपुर निवासी रेखा व पूजा भी मौजूद थीं। चंदा ने शादी कराने के एवज में अंकित से नकदी, कपड़ा और जेवर लिया।

 

शादी के बाद सभी लोग चंदौली के दीनदयालनगर स्थित एक गेस्ट हाउस में रुके। उसी दिन वाराणसी में बाबा विश्वनाथ का दर्शन भी किया। शाम को वाराणसी सिटी से मरुधर एक्सप्रेस की जनरल बोगी में गुड़िया को लेकर अंकित व उसके परिजन अजमेर जाने के लिए सवार हुए।

इसी दौरान गुड़िया का परिचित छोटू भी उनके साथ आ गया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

बताया गया कि अंकित व उसके परिजनों को नशीला पदार्थ मिला ड्राई फ्रूट और चाय पिलाई गई। इससे सभी अचेत हो गए। देर रात ट्रेन कानपुर पहुंची तो गुड़िया और छोटू सामान लेकर उतर गए।

सुबह ट्रेन इटावा पहुंची तो अंकित ने जीआरपी में एफआईआर दर्ज कराई। बाद में केस जीआरपी कैंट को ट्रांसफर कर दिया गया। शातिर दुल्हन गुड़िया की यह दूसरी शादी थी। पहली शादी के बाद वह इसी तरह वर पक्ष को चकमा देकर भाग चुकी थी।

छह फरवरी को कानपुर स्टेशन पर मरुधर ट्रेन से उतरने के बाद वह छोटू के साथ बस से प्रयागराज और फिर बनारस आई। कुछ दिन बनारस में रुकी। इस बीच छोटू निकल गया।

जबकि मिलने आई गिरोह की सदस्य रेखा के साथ गुड़िया रविवार को गोरखपुर जाने के प्रयास में जीआरपी के हत्थे चढ़ गई।

गिरोह में शामिल चंदा, उसकी सहेली पूजा, जितेंद्र और छोटू की तलाश पुलिस कर रही है।

Share this story