गृह क्लेश से अजीज होकर विवाहिता ने मुम्बई में लगाई फांसी
गृह क्लेश से अजीज होकर विवाहिता ने मुम्बई में लगाई फांसी

गोरखपुर। हर इंसान ये सोचता है कि उसे दो वक्त की रोटी मिले और वो भी सुकून की मिली जिसके लिए वो मेहनत मजदूरी करता है जिससे उसके परिवार वालो का जीवन यापन होता है।लेकिन घर मे कुछ ऐसे भी कलह होते है जिसकी वजह से वो अपनी प्यारी दुनिया को छोड़ कर चला जाता है।


आपको बता दे कि गीडा थाना क्षेत्र के तेलियाडीह निवासी मनोज पुत्र जीतलाल  पति पत्नी दोनों साथ में मुंबई में कलवा भास्कर नगर नवजीवन चाल गली नंबर 6 में एक साथ  किराए के रूम मैं रहते थे । जानकारी के आधार पर मनोज कुमार वहा पर पत्नी से किसी बात से नाराज होकर बिना किसी को बताए लगभग 15 दिन पहले गांव आ गया । गांव आने के बाद लगातार फोन पर पत्नी को गाली देकर  बात करता था जब  लड़की उसे वापस मुंबई बुलाने लगी तो बोला पैसा भेजो तब आता हूं पत्नी अपनी मां से पैसा लेकर के अपनी पति को वापस मुंबई बुलाने के लिए उनके अकाउंट में करीब पंद्रह सौ रुपया भेजी और कहीं कि आप वापस आ जाएं । लेकिन वो फिर भी वापस नही गया ।

लड़की के पिता का आरोप है कि वो आये दिन मेरी लडक़ी से बोलता था कि तुम अपने घरवालों से पाँच लाख रुपये मांगो नही तो अपने घर चली जाओ। रुपये को लेकर ही आये दिन विवाद होता था जिससे परेशान होकर वो लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मुम्बई पुलिस पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज

Share this story