वाराणसी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो लड़कियों संग युवक गिरफ्तार
sex racket
वाराणसी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो लड़कियों संग युवक गिरफ्तार

वाराणसी | लंका थाना क्षेत्र के भोगावीर इलाके के स्थानीय लोग का आरोप है कि शिवाजी गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा है. इस सेक्स रैकेट को लेकर लोगों ने आज शनिवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं इस प्रदर्शन की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने गेस्ट हाउस से दो युवती और एक युवक को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया है. 

इसके साथ ही गेस्ट हाउस के मालिक और गेस्ट हाउस में मिल युवक और युवतियों से भी पूछताछ की जाएगी. हालांकि अभी स्थानीय लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों के सबूत नहीं मिले हैं कि इस गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा है. हालांकि पुलिस ने विरोध कर रहे लोगों को किसी तरह समझाकर शांत करा दिया है और लोग भी विरोध प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं.

विरोध कर रहे स्थानीय लोगों का कहना है कि लंका थाना क्षेत्र के भोगावीर इलाके के गेस्ट हाउस शिवजी के मेन गेट को बंद करके सेक्स रैकेट चलता है. इस वजह से स्थानीय लोगों ने इस सेक्स रैकेट को लेकर सड़क पर उतरकर विरोध किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने विरोध कर रहे लोगों को समझाकर शांत कराया. 

इसके बाद लोगों ने पुलिस से कहा कि सुबह से देर रात तक गेस्ट हाउस में नवयुवकों युवतियों का जोड़ा आते जाते रहते हैं. इसके कारण बगल में उनका घर होने के कारण बच्चों और समाज में गलत असर पड़ रहा है इस काम को यहां से बंद कराया जाए.

वहीं पुलिस ने स्थानीय लोगों के कहने पर गेस्ट हाउस का दरवाजा खुलवाया और उसके अंदर गए. पुलिस ने गेस्ट हाउस जाकर दो युवती व एक युवक को हिरासत में लिया. हालांकि ये दोनों अलग अलग कमरे में थे और इन्हें पूछताछ के लिए थाने भेज दिया. 

Share this story