×

शादी करना पड़ा महंगा... ससुराल जाते वक़्त रास्ते में ही चाय वाले के साथ फुर्र हुई दुल्हन...

Robber bride gang active: सुहागरात से पहले ही चाय वाले के साथ फुर्र हुई दुल्हन, ऐसे दिया परिवार वालों को चकमा

Robber bride gang active: एक नवेली दुल्हन ने घर पहुंचने से पहले ही जेवर-नगदी लूटकर फरार हो गई। परिवार वालों की जब बेहोशी टूटी तो उन्हें लुट जाने का अहसास हुआ

 

Robber bride gang active: देश में लुटेरी दुल्हनों का गैंग सक्रिय है। इस गैंग से जुड़ी महिलाएं पहले कुवारें लड़कों को अपने जाल में फंसाती है, फिर जेवर-नगदी लूटकर फरार हो जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सामने आया है।

 

 

यहां एक नवेली दुल्हन ने घर पहुंचने से पहले ही जेवर-नगदी लूटकर फरार हो गई। परिवार वालों की जब बेहोशी टूटी तो उन्हें लुट जाने का अहसास हुआ।

 

 


मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के रहने वाले एक परिवार ने अपने बेटे की शादी उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद में तय की। छह फरवरी को वह लोग खुशी-खुशी बेटे की बारात लेकर पहुंचे। शादी की सभी रस्में पूरी करके सात फरवरी को बहू को विदा कराकर वापस घर के लिए निकले।

 

माहौल पूरी तरह खुशी का था। लेकिन अचानक सारी खुशियां छिन गईं और परिवार के लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

परिजन ने बताया कि वह नई बहू को विदा कराकर घर लौट रहे थे। जब गाड़ी बनारस स्टेशन पर पहुंची तो यहां एक युवक गाड़ी पर चढ़ा। वह भी बगल में बैठ गया। धीरे-धीरे उसने बातचीत शुरू की और घुल मिल गया। बातचीत करते हुए कुछ घंटे बीच गए।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

अब तक वह अंजान युवक परिवार के साथ घुल मिल चुका था। बताया कि गाड़ी शाम के 6.44 बजे कानपुर सेंट्रल पहुंच गई। यहां वह युवक परिवार के सभी लोगों के लिए चाय लेकर आया। उसने दूल्हा सहित सभी लोगों को चाय पिलाई और बिल्किट खिलाया।

इसके बाद सभी लोग बेहोश हो गए। परिजन का कहना है कि बहू जेवर, नगदी, कपड़ों सहित कीमती सामान से भरा बैग लेकर उसी युवक के साथ फुर्र हो गई।

Share this story