अयोध्या में रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण के संबंध में चेयरमैन ने जिलाधिकारी को संबोधित मांगपत्र तहसीलदार को सौंपा
अयोध्या में रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण के संबंध में चेयरमैन ने जिलाधिकारी को संबोधित मांगपत्र तहसीलदार को सौंपा

अयोध्या। भेलसर रूदौली मार्ग पर रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण के संबंध में नगर पालिका रूदौली के चेयरमैन ने जिलाधिकारी को संबोधित मांगपत्र तहसीलदार को सौंपा है।
नगर पालिका परिषद रुदौली के चेयरमैन जब्बार अली ने मांग पत्र के माध्यम से कहा है कि भेलसर रुदौली के मध्य रेलवे क्रॉसिंग के ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य लगभग 4 वर्षों से चल रहा है परंतु उक्त ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य अभी तक पूर्ण नहीं हुआ है और निर्माण कार्य की गति बहुत धीमी है जिससे रुदौली क्षेत्र के लगभग 25 किलोमीटर की जनता को बहुत कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।कोई भी सड़क आने जाने हेतु ठीक न होने के कारण मरीजों को अस्पताल ले जाने में बहुत ही परेशानी होती है।

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मरीज दम तोड़ देते हैं।जनता उक्त रेलवे ओवरब्रिज को लेकर बहुत उत्तेजित हैं यदि उक्त ओवर ब्रिज के निर्माण का पूर्ण नहीं किया जाता है तो रूदौली क्षेत्र की जनता धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होगी जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।तहसीलदार प्रज्ञा सिंह ने बताया मांग पत्र उचित माध्यम से जिलाधिकारी को प्रेषित किया जा रहा है।इस मौके पर अब्दुल हई एडवोकेट,सभासद फारूक राइन,अब्दुल क़वी आदि मौजूद रहे।

Share this story