यूपी में डेंगू पीड़ित महिला मरीज से दुष्कर्म, आरोपी कंपाउंडर गिरफ्तार
यूपी में डेंगू पीड़ित महिला मरीज से दुष्कर्म, आरोपी कंपाउंडर गिरफ्तार

फिरोजाबाद। महिला मरीज को नशे का इंजेक्शन लगाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी कंपाउंडर को, पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।  फरार चल रहे रेप के आरोपी कंपाउंडर को पुलिस, पिछले डेढ़ महीने से तलाश कर रही थी। आखिर में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

दरअसल, फिरोजाबाद जिले के एक नर्सिंग होम के कंपाउंडर पर महिला मरीज के साथ घिनौना काम करने का आरोप लगा था। आरोप के अनुसार, कंपाउंडर ने महिला मरीज को नशे का इंजेक्शन लगाकर उसकी अस्मत लूट ली थी।  इस मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई थी। आखिर में मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को उसी नर्सिंग होम के बाहर से अरेस्ट कर जेल भेज दिया। 

यह मामला फिरोजाबाद जिले के उत्तर इलाके के एक नर्सिंग होम का था। घटनाक्रम के मुताबिक, तीन अक्तूबर 2021 को रामगढ़ थाना क्षेत्र की एक महिला ने उत्तर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता उस वक्त डेंगू से पीड़ित थी। वह अपना इलाज कराने उत्तर कोतवाली इलाके के आर्य नगर स्थित एक नर्सिंग होम में गयी थी। यहां अस्पताल के कंपाउंडर नीरज पुत्र छोटेलाल निवासी पोपगढ़ थाना खैरगढ़ ने,पीड़िता को भर्ती होने के दूसरे दिन नशे का इंजेक्शन लगाया और उसके साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

घटना के बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की थी। पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी किसी काम से उसी नर्सिंग होम में आया हुआ है, जहां उसने घटना को अंजाम दिया था। मुखबिर की सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Share this story