×

Raebareli News: रायबरेली में ग्रामप्रधान की धमकी से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या

Raebareli News: रायबरेली में ग्रामप्रधान की धमकी से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या

रायबरेली। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के कसना गांव में रविवार की बीती रात लगभग 1:00 बजे 35 वर्षीय मनरेगा श्रमिक मंसाराम पुत्र परसादी ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।मृतक की पत्नी मंजू का आरोप है कि ग्राम प्रधान ने पति को धमकाया था, जिससे परेशान होकर आत्महत्या कर ली।

 

जबकि ग्राम प्रधान कृष्ण कांत शुक्ला का कहना है कि 10 दिन पूर्व स्थानीय थाने पर ही चचेरे दो भाइयों के सहन के विवाद का फैसला हुआ था।उसके बाद से किसी प्रकार का कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं राजनैतिक द्वैष बस फर्जी मुझ पर आरोप लगाए जा रहे हैं।मृतक के दो बेटी एक बेटा है सबसे बड़ी बेटी कोमल लगभग उम्र 10 वर्ष सुमित लगभग 8 वर्ष तथा एक छोटी बेटी है

 

मृतक मंसाराम की पत्नी मंजू ने आरोप लगाते हुए बताया कि वो अपने गांव के घर मे पति के साथ सो रही थी।गाय बच्चा देने वाली थी इसलिए उसका पति रात में सड़क किनारे बनी सरकारी कॉलोनी मे उसे देखने गया था। जिसमें उसके मवेशी बंधे थे।मध्य रात्रि में उठकर गाय देखने गये पति लौट कर नहीं आये तो खोजबीन शुरू की गई।कॉलोनी में 2 दरवाजे लगे हुए हैं एक में पल्ले ना होने के कारण ईटों से बंद किया गया है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

तथा दूसरे दरवाजे की खुंडी अंदर से बंद थी।ईंट हटाकर देखा गया तो उसके अंदर अपने साल से ही उन्होंने फांसी लगा ली थी।मंसाराम की मृत्यु से पत्नी मंजू का रो रो कर बुरा हाल है।थाना अध्यक्ष अरुणेश कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक के बड़े भाई सियाराम की तहरीर पर ग्राम प्रधान कृष्ण कांत शुक्ला के विरुद्ध धमकाने का मुकदमा पंजीकृत किया गया है।सियारम ने आरोप लगाया है कि उसके छोटे भाई मंसाराम पुत्र परसादी उम्र लगभग 35 वर्ष को ग्राम प्रधान ने शनिवार को धमकाया गया था।

यह बात मृतक मंसाराम ने अपने बड़े भाई सिया राम को भी जरिए मोबाइल बताया था।जिससे उसने फांसी लगाकर से आत्महत्या कर ली।ग्राम प्रधान पर डांटने का आरोप लगाया गया है जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Share this story