×

Raebareli News: पूर्व विधायक रामनरेश रावत की मूर्ति का अनावरण

Raebareli News

 

बछरावां। रायबरेली के बछरावां विधानसभा के भाजपा विधायक रहे रामनरेश रावत की मूर्ति का अनावरण पारिजातपुरम सफदरगंज बाराबंकी में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया। इस दौरान आयोजित सभा मे आये हुए लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा रामनरेश रावत पार्टी के एक निष्ठावान कार्यकर्ता थे उनके द्वारा समाज मे गरीब शोषित वंचितों के लिए किए गए कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता है , गरीबों के कल्याण के लिए उन्होंने सदैव कार्य किये।

 

उनका निधन हमारे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है मैंने अपना एक मित्र खोया है। युवा पीढ़ी उनके कार्यो से प्रेरणा लेकर समाज के लिए कार्य करें। उनकी याद में प्रतिवर्ष यहां पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम कर उन्हें याद किया जाए। मूर्ति अनावरण के बाद जननायक स्वर्गीय रामनरेश रावत को तिलक और पुष्प अर्पित करते समय पत्नी सरोज रावत व पुत्र अरुण रावत सहित उपस्थित सभी परिजनों के आँखों मे आँसू आ गए।

Raebareli News: पूर्व विधायक रामनरेश रावत की मूर्ति का अनावरण

पत्नी सरोज रावत ने कहा कि विधायक जी शुरुआत से ही सभी कार्यक्रमों में उन्हें ले जाया करते थे उनके ना रहने से उनकी कमी हम सभी को सदैव खलेगी। उनके बताए हुए मार्गों पर हम लोग चलने का प्रयास करेंगे और जनसेवा के लिए मेरा परिवार सदैव तत्पर्य रहेगा।

कार्यक्रम में परिजनों सहित आये हुए पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों व स्थानीय लोगों ने उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। ज्ञात हो पिछले वर्ष 3 सितंबर को दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान पूर्व विधायक रामनरेश रावत का निधन हो गया था  उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर मूर्ति व प्रेरणा स्थल के अनावरण का कार्यक्रम मनाया गया।

Raebareli News: पूर्व विधायक रामनरेश रावत की मूर्ति का अनावरण

कार्यक्रम की अध्यक्षता उप नेता विधान परिषद विद्यासागर सोनकर ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विद्यासागर अवस्थी बृजेश शुक्ला जिला अध्यक्ष शशांक कुशमेश, प्रवेश साहू, महराजगंज ब्लाक प्रमुख सतेंद्र सिंह,प्रधानसंघ अध्यक्ष अरुण सिंह,मनीष सिंह, भोलू सिंह सहित काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी गण व स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Raebareli News: पूर्व विधायक रामनरेश रावत की मूर्ति का अनावरण

Share this story