×

Raebareli News: रायबरेली मे बदमाशों के हौसले बुलंद सर्राफा व्यापारी से लूटा एक करोड़ रुपये का सोना, असलहा लहराते हुये निकल भागे

UP News: बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से लूटा एक करोड़ रुपये का सोना, असलहा निकाल बाजार से हुए फरार

Raebareli News: लालगंज सब्जीमंडी में रविवार की रात दुकान से घर जा रहे आभूषण व्यवसायी से बदमाशों ने करीब एक करोड़ का सोना लूट लिया। भीड़भाड़ वाली जगह पर बदमाश सर्राफ से सोने के आभूषण वाला बैग ले गए। चांदी वाले झोले को हाथ तक नहीं लगाया। अनंत राम उर्फ गोलू सोनी की सराफा मंडी में चौराहे के निकट आभूषण की दुकान (अनंत ज्वैलर्स) है, वह थोक कारोबारी हैं।

रविवार रात बाइक से घर जा रहे थे, उन्होंने बाइक पर दो झोले टांगे थे। एक में सोने और दूसरे में चांदी के आभूषण थे, दुकान से आगे बढ़ने पर एक बदमाश ने उसे रोक लिया और आभूषण वाला झोला छीनने लगा। व्यवसायी के शोर मचाने पर लोग दौड़ते उससे पहले ही वहां दो और बदमाश आ गए। तीनों ने असलहा निकाला और सोने के आभूषण से भरा झोला छीनकर फरार हो गए।

अनंत राम ने बताया कि झोले में लगभग एक करोड़ रुपये का सोना था। 350 ग्राम सोना उसने रविवार को ही लखनऊ से खरीदा था और बाकी 1350 ग्राम सोना दुकान का था। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि आभूषण व्यवसायी से लूट का मामला सामने आया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही वारदात का राजफाश किया जाएगा।

Share this story