×

Raebareli News: रायबरेली ब्यूरो चीफ अनुज अवस्थी के पिता का निधन, क्षेत्र में दौड़ी शोक की लहर

Raebareli News: रायबरेली ब्यूरो चीफ के अनुज अवस्थी के पिता का निधन, क्षेत्र में दौड़ी शोक की लहर


Raebareli News: शिवगढ़ क्षेत्र के सीवन गांव के रहने वाले लाइव भारत न्यूज़ के ब्यूरो चीफ अनुज अवस्थी के पिता के आकस्मिक निधन से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। अनुज अवस्थी के पिता जगदीश अवस्थी उम्र 55 पिछले 20 वर्षों से पैरालिसिस से ग्रसित थे, जो बगैर सहारे के उठ बैठ नहीं पाते थे। जिनकी सेवा में उनका पूरा परिवार लगा रहता था।

 

 

अनुज अवस्थी ने बताया कि एक दिन पहले मंगलवार को दोपहर करीब 1 बजे अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी तो नजदीकी अस्पताल में दिखाया गया जहां इलाज के उपरान्त आराम मिल गया था।

किन्तु देर रात करीब साढ़े 10 बजे हार्ट अटैक पड़ने से हृदयगति रुक गई। जिससे उनके निजी आवास पर आकस्मिक निधन हो गया। जिनके असमय निधन से पत्नी राजकुमारी, बड़े बेटे अखिलेश अवस्थी, छोटे बेटे अनुज अवस्थी, बेटी शुभाषिनी, नाती हर्षित का रो-रोकर बुराहाल है।

अंतिम दर्शन यात्रा में पत्रकारों साथ ही भारी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं क्षेत्र के लोग मौजूद रहे। वहीं ब्यूरो चीफ अनुज अवस्थी के पिता के आकस्मिक निधन से पत्रकारों में शोक लहर दौड़ पड़ी।

पत्रकारों एवं जनप्रतिनिधियों ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परिजनों को ढांढस बंधाया एवं शोक संतृप्त आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। लाइव भारत न्यूज़ परिवार इस दुख की घड़ी में अनुज अवस्थी के साथ है।

Share this story