विधानसभा बछरावां के पूर्व विधायक रामनरेश रावत के निधन पर क्षेत्र में शोक की लहर
विधानसभा बछरावां के पूर्व विधायक रामनरेश रावत के निधन पर क्षेत्र में शोक की लहर

शिवगढ़ रायबरेली। बछरावां पूर्व भाजपा विधायक राम नरेश रावत के निधन से क्षेत्र में दौड़ी शोक की लहर पूर्व विधायक बछरावां राम नरेश रावत विधानसभा चुनाव के बाद से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई में चल रहा था।

स्वास्थ्य में सुधार न होने पर उन्हें मैक्स हॉस्पिटल नई दिल्ली में भर्ती कराया गया था जहां पर 2:00 बजे रात में पूर्व विधायक ने अंतिम सांस ली जैसे ही यह खबर बछरावां विधानसभा महाराजगंज शिवगढ़ वासियों को हुई उनमें शोक की लहर दौड़ गई। 

राम नरेश रावत काफी मिलनसार स्वभाव के थे। 5 वर्ष उन्होंने बछरावां में रहकर विधायकी की थी। वह मूल रूप से रहने वाले बाराबंकी के थे। 

ग्राम दौलतपुर में उनका जन्म हुआ था क्षेत्रवासियों में वह काफी लोकप्रिय थे और हमेशा जनता का कार्य करवाने में आगे रहा करते थे अबकी बार बछरावां विधानसभा की सीट गठबंधन के खाते में चली गई थी। 

इसलिए वह चुनाव यहां से नहीं लड़े और भारतीय जनता पार्टी मे ही रहकर संगठन को मजबूत करने का कार्य लगातार करते रहे हैं जैसे ही यह सूचना लोगों को मिली लोगों को विश्वास नहीं हुआ कि उनके जनप्रतिनिधि इस तरह छोड़कर चले जाएंगे।

 विधायक राम नरेश रावत की मृत्यु पर शोक संवेदना प्रकट करने वालों में बछरावां समस्त विधानसभा वाशियों ने उनके मन की शांति की कामना की। 

Share this story