रायबरेली में 2 बाइकों की भिड़न्त, एक महिला सहित चार घायल
रायबरेली में 2 बाइकों की भिड़न्त, एक महिला सहित चार घायल

रायबरेली। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गुमावां पुलिस चौकी अन्तर्गत रीवां मोड़ के पास दो बाइकों की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें दोनों बाइकों पर सवार एक महिला सहित चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज भेजा l

बाराबंकी जिले के लोनीकटरा थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर मजरे त्रिवेदीगंज के रामसुमिरन अपनी पत्नी शांति के साथ बाइक से महराजगंज की तरफ जा रहे थे। वहीं गुमावा पुलिस चौकी क्षेत्र के बरियारपुर गांव के रहने वाले सुरेश पुत्र गंगा प्रसाद लोधी, वीरेंद्र पासी पुत्र जागेश्वर बाइक से बरियारपुर की ओर से गुमावा की ओर जा रहे थे। तभी हैदरगढ़ महराजगंज हाईवे पर स्थित रीवां मोड़ के पास दोनों बाइकों की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार महिला शांति पत्नी राम सुमिरन सहित चारों बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची डायल 112 पीआरवी में तैनात पुलिस कर्मियों ने जिसकी सूचना आनन-फानन में गुमावा चौकी पर सूचना दी। सूचना पर गुमावा पुलिस चौकी से आनन-फानन में मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल अंबुज वर्मा, कांस्टेबल सोवेन्द्र गुर्जर, विवेक तोमर, कांस्टेबल रोहित कुमार ने 108 एम्बुलेंस को सूचना देकर आनन-फानन में चारों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज भेजा, खबर लिखे जाने तक जहां चारों का इलाज चल रहा था।

इस बाबत जब थाना प्रभारी राकेश चंद्र आनंद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Share this story