रायबरेली: एक ही गांव में दो युवकों की मौत से मचा कोहराम
रायबरेली: एक ही गांव में दो युवकों की मौत से मचा कोहराम

महराजगंज रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के बड़मानुष का पुरवा मजरे कुबना  गांव के बगल से निकला नैय्या नाला में डूब कर दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जैसे ही जानकारी परिवार व गांव वालों को हुई। 

 मौके पर पहुंचकर बाहर निकाला तब तक मौत हो चुकी थी। लोगों ने तत्काल सूचना पुलिस को दी मौके पर महराजगंज एसडीएम शालिक राम व कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बड़मानुष का पुरवा के दो युवक नैया नाला में नहाने गए हुए थे। 

उनके खेत के बगल में नैय्या नाला है जो उसी नैय्या नाला में नहाते समय दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतक युवक प्रदीप पुत्र धर्मराज उम्र लगभग 17 वर्ष, अरुण पुत्र महेश उम्र लगभग 18 वर्ष दोनों युवक एक ही गांव के निवासी हैं।

दोनों युवक खेत देखने के लिए गए थे और नैया नाला में नहाने लगे। घर के लोगों को जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस व तहसील के प्रशासनिक अधिकारी पहुंच कर दोनों शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उपजिलाधिकारी ने बताया कि दोनों युवक नैय्या नाला में नहाने गए थे। तभी इन दोनों के साथ अचानक घटना घटित हो गई और नाला में डूबकर मृत्यु हो गई और इन दोनों युवकों के परिवार वालों को आपदा राहतकोष से चार-चार लाख रुपया दिया जाएगा।

Raju Srivastava Death: नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव! महीनों से थे एम्स में भर्ती...

शिवगढ़: विकासखंड क्षेत्र के ब्लॉक सभागार में एक दिवसीय राष्ट्रीय आविष्कार अभियान कार्यक्रम क्विज प्रतियोगिता का शुभारंभ

शिवगढ़: विकासखंड क्षेत्र के ब्लॉक सभागार में एक दिवसीय राष्ट्रीय आविष्कार अभियान कार्यक्रम क्विज प्रतियोगिता का शुभारंभ

शिवगढ़(रायबरेली)। विकासखंड क्षेत्र के ब्लॉक सभागार में एक दिवसीय राष्ट्रीय आविष्कार अभियान कार्यक्रम क्विज प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। जिसमें क्षेत्र के 33 कमपोजिट पूर्व माध्यमिक विद्यालयों के 113 छात्रों ने प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता खंड शिक्षा अधिकारी शिवगढ़ राम मिलन यादव ने की।राष्ट्रीय आविष्कार अभियान कार्यक्रम में कमपोजिट विद्यालय कक्षा 8 की छात्रा दिव्यांशी 90अंक पाकर प्रथम,कमपोजिट विद्यालय कोटवा के छात्र विकास कुमार द्वितीय,कमपोजिट विद्यालय गूढ़ा की छात्रा नंदिनी तृतीय,कमपोजिट विद्यालय कोटवा के छात्र रविंद्र कुमार चतुर्थ,कमपोजिट विद्यालय पिंडौली के छात्र रविकुमार पंचम स्थान पर रहे। इस मौके पर खंड शिक्षा अधिकारी राम मिलन यादव खंड विकास अधिकारी शिवगढ़ मौजूद रहे। 

Share this story