×
Rae Bareli News: रायबरेली के शिवगढ़ में देर रात्रि स्पीड से आ रही दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर...
रायबरेली के शिवगढ़ में देर रात्रि स्पीड से आ रही दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर

रायबरेली। जनपद के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गूढा के पास बांदा बहराइच मार्ग पर रात्रि में लगभग 2:00 बजे मौरंग से लदा ट्रक यूपी 41 एटी 7296 ट्रक ड्राइवर जुनेद अहमद पुत्र मोहम्मद अब्दुल रशीद यह बाराबंकी के लिए मोरल लेकर जा रहे थे।

 

 

जगदीशपुर से आ रहा ट्रक शक्तिमान यूरिया लदा कानपुर के लिए जा रहे ट्रक में इतनी स्पीड थी कि गूढा के पास इस ट्रक का चालक सत्रोहन प्रसाद पुत्र विंध्या प्रसाद जो कानपुर के लिए जा रहा था दोनों में आपस मे जोरदार भिड़ंत हो गई।

लेकिन कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। लोग बाल-बाल बच गए बांदा बहराइच मार्ग पर कूड़ा के पास इस टूटी हुई पुलिया की वजह से कई बार बड़ा हादसा होने से बच गया है। लेकिन पीडब्ल्यूडी के अधिकारी किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं।

जमीनी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में लगाई आग

शिवगढ़ रायबरेली विकासखंड के नेमुलापुर मजरे कुंभी में गांव के ही लोगों ने झोपड़ी में रह रहे लोगों के घरों को आग के हवाले कर दिया। गौरतलब हो कि नेमुलापुरमजरे कुंभी निवासी सुरेंद्र यादव से राम नेवाज यादव से जमीनी विवाद चल रहा था।

सुरेंद्र यादव की पत्नी पूजा यादव के मुताबिक आज सुबह लगभग 11:30 बजे गांव के ही राम नेवाज यादव ने सुरेंद्र यादव के घर में आग लगा दी। जिससे घर में रखा सामान जलकर राख हो गया। थाना अध्यक्ष राकेश चंद आनंद ने बताया कि सूचना मिली है की जांच कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Share this story