46 की उम्र में सरोगेसी के जरिये जुड़वा बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा
46 की उम्र में सरोगेसी के जरिये  जुड़वा बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ  ने हाल ही में अपने फैंस को गुडन्यज देकर चौंका दिया है। प्रीति जिंटा 46 की उम्र में दो बच्चों की मां बन गई हैं। उन्होंने खुद एक खास पोस्ट के जरिए खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। दिलचस्प बात ये भी है कि ये दोनों बच्चे जुड़वा है, जिनका नाम भी प्रीती ने अपनो पोस्ट में बता दिया है। प्रीति ने जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर ही वैसे ही चारों तरफ से उन्हें बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।
प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति जीन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने जुड़वा बच्चों से जुड़ी गुडन्यूज दी है। जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है, जिनके नाम प्रीति ने जय और जिया बताए हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 46 की उम्र में प्रीति जिंटा सरोगेसी की मदद से मां बनी हैं। हालांकि प्रीति ने अपने पोस्ट में इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

प्रीति ने अपना ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सभी को नमस्कार, मैं आप सभी के साथ एक बेहतरीन खबर शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने प्यार की वजह से आभार से भरे हुए हैं, क्योंकि आज हमने अपने परिवार में जुड़वा बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का स्वागत कर रहे हैं। हम अपनी जिंदगी के इस हिस्से को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। डॉक्टर्स, नर्सेस और हमापी सेरोगेट को इस अद्भुत जर्नी के लिए शुक्रिया। बहुत सारा प्यार। जीन, प्रीति, जय और जिया'। 

Share this story