×

Prayagraj News: लैब टेक्नीशियन की धारदार हथियार से निर्मम हत्या,बन्द कमरे में मिली लाश

prayagraj news, prayagraj hindi news, prayagraj today news, prayagraj samachar, prayagraj today news in hindi, prayagraj today hindi news, prayagraj latest news, prayagraj chunav news, prayagraj t, prayagraj breaking news, prayagraj nagar nikay chunav, prayagraj bjp news, prayagraj election, prayagraj crime news

प्रयागराज। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सराय लिली उर्फ खोजापुर में बंद कमरे में लैब टेक्नीशियन की धारदार हथियार से हुई निर्मम हत्या। मौके पर पहुची भारी पुलिस बताया जाता है कि फूलपुर ब्लॉक परिसर में बबली राम जाटव पुत्र स्वर्गीय पतिराम निवासी सुरेरी जौनपुर में के रहने वाले थे। जो प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल में लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्य कर रहे थे।

 

15-मई  को ड्यूटी करने के उपरांत अपने आवास ब्लॉक परिसर फूलपुर में आए और अपने आवास पर आराम करने लगे सुबह चौकीदार द्वारा दरवाजा खुलवाने पर न खुलने से अनहोनी की आशंका हुई। तो उन्होंने आस पड़ोस के लोगों को अवगत कराया ,तो लोगो की भीड़ जुट गई इसकी सूचना कोतवाली फूलपुर को दी गयी।

 

तो मौके पर  पुलिस  और डी०सी०पी०गंगानगर अभिषेक भारती ए०सी०पी०, एस०एच०ओ० फूलपुर अपने हमराही के साथ मौके पर पहुंचे और दरवाजा खोला गया तो पाया गया कि बबली राम जाटों की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। परिजनों को सूचित कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story