वाराणसी में शादी के डर से घर छोड़ भागे युवक को पुलिस ने ढूंढ निकाला, आज जानी है बरात
वीवीवी
वाराणसी। शादी के डर से घर छोड़ भागे युवक को वाराणसी के बड़ागांव थाने की पुलिस ने शनिवार की देर शाम कैंट स्टेशन के पास से बरामद किया। पुलिस ने रात में युवक को परिजनों को सुपुर्दगी कर दिया। रविवार को युवक की बरात जानी है। शुक्रवार रात से संदिग्ध हाल में युवक के गायब होने पर परिजनों ने सुबह बड़ागांव थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था और शाम के समय भेलखा गांव के पास 40 मिनट तक हाईवे जाम कर धरने पर बैठे थे।


बड़ागांव थाना अंतर्गत इदिलपुर नारे पर निवासी भगवानदास पटेल की रविवार को शादी है। शुक्रवार को रात में वह एक मित्र के यहां जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए निकला और फिर घर नहीं लौटा। सुबह आठ बजे तक परिजनों ने खोजबीन की और फिर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर खोजबीन शुरू की। परिजनों द्वारा बताए गए जगहों पर पुलिस दबिश दे रही थी। तब तक गायब युवक के माता-पिता और बहनों संग आसपास के ग्रामीण अपराह्न 3.58 पर भेलखा हनुमान मंदिर के पास पहुंचे और वाराणसी-बाबतपुर मार्ग जाम कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर शाम 4.39 बजे जाम समाप्त कराया। जाम से चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बड़ागांव थानाध्यक्ष के अनुसार युवक शादी नहीं करने के उद्देश्य से घर छोड़ भागा था, जिसे कैंट स्टेशन के पास से बरामद किया गया।

Share this story