वाराणसी में बंद क्रॉसिंग पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत दो गंभीर रूप से घायल
One killed, two seriously injured after being hit by a train while crossing a closed crossing

वाराणसी।  आशापुर रेलवे क्रॉसिंग पर शनिवार के करीब 3:00 पर ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तो एक युवक व एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए, सूचना पर पहुंची स्थानीय प्रशासन ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो वहीं घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया।


जानकारी अनुसार आशापुर रेलवे क्रॉसिंग ओवरब्रिज बनने के बाद से ही रेलवे प्रशासन द्वारा स्थाई रूप से लोहे के गाटर लगाकर रेलवे क्रॉसिंग लगाकर बंद कर दिए गए हैं। बावजूद इसके क्षेत्रीय लोग बंद रेलवे क्रॉसिंग के अंदर से आशापुर इस पार उस पार करते रहते हैं। आज शनिवार को फुलेश्वर प्रसाद उम्र 32 वर्ष निवासी लेढु़पुर, सावित्री उम्र लगभग 70 वर्ष निवासी आशापुर, रोहित लगभग 28 वर्ष रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहे थे।

तभी सिटी स्टेशन की तरफ से सारनाथ स्टेशन की तरफ जा रही दादर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे मौके पर ही फुलेश्वर प्रसाद की मौत हो गई तो वही वृद्ध महिला सावित्री देवी व रोहित 28 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा।

Share this story