चाहे कुछ भी हो जाए पीड़ित परिवार को न्याय दिला कर रहेंगे: छत्रबली सिंह
चाहे कुछ भी हो जाए पीड़ित परिवार को न्याय दिला कर रहेंगे : छत्रबली सिंह 

अलीनगर चंदौली  अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया ग्राम सभा में 2 दिन पहले हुई विशाल पासवान की निर्मम हत्या के बाद पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली  सिंह  परिवारजनों से मिलने पहुंच गए मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए धर्य से इस विपत्ति की इस घड़ी में काम लेने की बात कही मृतक के पिता ब्रह्मा नाथ पासवान से मिले  जहां परिजनों का रो-रो कर अब भी बुरा हाल हुआ है लेकिन गिरफ्तारी अभी तक सिर्फ दो लोगों की हुई है।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह पीड़ित परिवार के घर पहुंच ढांढस बंधाते नजर आए उन्होंने मृतक के पिता ब्रह्मलाल पासवान के आंखों से बहते आंसू को पोछते हुए कहा की हम आपकी पूर्ण रूप से मदद करेंगे और चाहे जो भी हो जाए हम हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा जब तक आपको न्याय नहीं मिलेगा तब तक हम चैन से नहीं बैठने वाले। उन्होंने कहा अगर पुलिस प्रशासन की तरफ से कड़ी कार्यवाही नहीं होती है तो इस मामले को हम मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा आप हिम्मत बनाए रखिए आपको जैसी मदद चाहिए मैं मदद करने के लिए आपके साथ पूर्ण रूप से तैयार हूं।


ब्रह्म लाल पासवान पुलिस कार्यवाही से संतुष्ट नहीं दिंखे। उनका आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा था। उन्होंने कहा घटना हुए 2 दिन से ज्यादा हो गए लेकिन अभी तक सिर्फ दो ही गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने छत्रबली सिंह से कहा आप सज्जन जनप्रतिनिधि हैं और मुझे आपसे उम्मीद है कि आप न्याय दिलाएंगे। मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष दीनानाथ शर्मा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबलि सिंह, बनारसी सिंह, विजय शंकर सिंह बाबिल, कुलदीप सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Share this story