नई नवेली चाची को लेकर भतीजा फरार, चाचा का रो रोकर बुरा हाल
दी ने पोते के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत वहीं पुलिस का कहना है कि कमला नाम की महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पोता उसकी बहू को लेकर फरार हो गया. दोनों को हर जगह ढूंढा गया लेकिन दोनों का कुछ भी पता नहीं चल सका. मथुरागेट के एसआई रामवीर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों की तलाश की जा रही है.

राजस्थान। भरतपुर में एक हैरानी भरा मामला सामने आया है। एक भतीजा अपनी नई नवेली चाची को लेकर भाग गया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि भतीजे को अपनी चाची से प्यार हो गया था। जिसके बाद दोनों के बीच लव-अफेयर शुरू हो गया. मौके का फायद उठाकर दोनों घर से फरार हो गए। इस घटना के बाद आरोपी के चाचा ने पुलिस थाने में जाकर अपने भतीजे के खिलाफ उसकी पत्नी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई है। 

24 साल का भतीजा 19 साल की चाची को लेकर फरार

दरअसल, यह मामला मथुरा गेट थाना इलाके का है, जहां पर किशनपुर कॉलोनी में एक युवक की दो साल पहले शादी हुई थी। उसकी 19 साल की पत्नी और उसके 24 साल के भतीजे के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। यह मामला लंबे अरसे से चल रहा था। घर वालों ने मामले का खुलासा होने पर दोनों को फटकार भी लर्गा थी। इसका असर यह हुआ कि 16 अक्टूबर की रात चाची और भतीजा घर से फरार हो गए। पहले तो परिजनों ने दोनों को ढूंढने की कोशिया की, लेकिन सुराग न मिलने पर अब एफआईआर दर्ज कराई है।



पीड़ित शख्स ने बताया कि पिछले 16 अक्टूबर की रात उसकी पत्नी और भतीजा दोनों घर से फरार हो गए। जिनकी तलाश की जा रही है, दोनों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है।  पीड़ित ने बताया कि पिछले काफी समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।  दोनों को कई बार सामझाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं माने फिर मौका देखकर फरार हो गए। 

दादी ने पोते के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

वहीं पुलिस का कहना है कि कमला नाम की महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पोता उसकी बहू को लेकर फरार हो गया। दोनों को हर जगह ढूंढा गया लेकिन दोनों का कुछ भी पता नहीं चल सका। मथुरागेट के एसआई रामवीर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों की तलाश की जा रही है। 

Share this story