चन्दौली में मोबाइल कंपनी के इंजीनियर का अपहरण
चन्दौली में मोबाइल कंपनी के इंजीनियर का अपहरण

चन्दौली में मोबाइल कंपनी के इंजीनियर का अपहरण

चन्दौली। मुग़लसराय कोतवली अंतर्गत डांडी गांव के समीप से निजी मोबाइल कंपनी के इंजीनियर का बुधवार की शाम अपहरण हो गया। अपहृत इंजीनियर के साले की सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो सड़क के किनारे इंजीनियर की स्वीफ्ट कार बरामद हो गई। गाड़ी में मोबाइल फोन भी मिला है। सनसनीखेज घटना की सूचना पर एसपी, एएसपी, सीओ भी मुग़लसराय कोतवाली पहुंच गए। संदेह के आधार पर जिला पंचायत सदस्य सहित तीन लोगों को पकड़ कर पूछताछ की जा8 रही है। वही इंजीनियर के अपहरण की सूचना पर जिले में खलबली मची है। दरअसल प्रयागराज जिले के हंडिया निवासी दीपक सिंह निजी मोबाइल टावर कंपनी में इंजीनियर है।

बुधवार की शाम छह बजे इंजीनियर के साले ने मुग़लसराय कोतवली पुलिस को सूचना दी कि कार से वाराणसी जाते समय इंजीनियर का अपहरण हो गया है। बताया कि दीपक सिंह ने उसे फोन कर बताया कि लगता है कि काले रंग के स्कार्पियो से कुछ लोग उसका पीछा कर रहे है। इसके बाद से दीपक फोन नहीं उठा रहा है। वही सूचना पर परिजन जब दीपक को ढूढने निकले तो उसकी कार दांडी इलाके में मिली है। परिजनों का कहना है कि मोबाइल टावर में तेल चोरी से यह मामला जुड़ा हुआ है घटना में सत्ता पक्ष के एक दबंग जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह बबलू का नाम प्रकाश में आया है जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। इंजीनियर के अपहरण की खबर लगते ही पुलिस सक्रिय हो गई।

एसपी अमित कुमार के साथ एएसपी, सीओ सदर भी मुग़लसराय कोतवली पहुंच गए। मुग़लसराय पुलिस के साथ बलुआ, अलीनगर पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू की तो डांडी गांव के समीप स्कार्पियो मिल गई। गाड़ी में इंजीनियर का फोन भी मिला है। पुलिस में पीडीडीयू नगर से दुलहीपुर होते हुए दांडी तक सभी प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी को खंगाला है बाद में काल डिटेल के आधार पर जिला पंचायत सदस्य के साथ तीन लोगों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है।  इस मुद्दे पर पुलिस अधीक्षक ने बताया सूचना मिलने के बाद जाच की जा रही है ।प्राथमिक जांच के बाद कुछ लोगो से पूछताछ की जा रही है जल्द ही मामले का खुलाशा किया जाएगा।

Share this story