×

Mirzapur News: कोहरे के कारण ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत विंध्याचल

murder,wife kills husband with lover,father-son property dispute,property dispute between father and son,murder trial,buried with love,father murders son,father murders son on camera,murder interrogations,murder in the family,boy testifies in father's murder case,real life: murder in the family,accused murderer,murderer,property dispute,property dispute case in andhra pradesh,cheerleader murder,murder suspect representing himself,watts family murders

Mirzapur News: विंध्याचल थाना क्षेत्र के गोपालपुर मड़गुड़ा गांव के पास, अष्टभुजा टोल प्लाजा के सामने, रविवार को सुबह, एक युवक ने टहलने की राह पर ट्रेन की चपेट में अपने प्राणों को गवा दिया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई।

शिवपुर निवासी प्रद्युम्न निषाद (25) पुत्र रामानंद निषाद एक फाइनेंस कंपनी में काम करते थे। वे रविवार को सुबह करीब नौ बजे घर से पैदल टहलने के लिए निकले थे। रास्ते में गोपालपुर मड़गुड़ा गांव के पास अष्टभुजा टोल प्लाजा के सामने वे रेल लाइन पार कर रहे थे। इस दौरान कोहरा अधिक होने के कारण रेल पटरी पर आ रही ट्रेन उन्हें नहीं दिखी और वे ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर अष्टभुजा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रद्युम्न तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। उनकी पांच बहनें हैं। एक भाई और चार बहनों की शादी हो चुकी है। प्रद्युम्न की शादी नहीं हुई थी। भाई माता प्रसाद ने बताया कि प्रद्युम्न सुबह टहलने गए थे। रेल लाइन पार करते समय कोहरे के कारण ट्रेन नहीं दिखी और वे ट्रेन की चपेट में आ गए।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

विंध्याचल थानाध्यक्ष दयाशंकर ओझा ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Share this story