×

Mirzapur News: ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

f

पड़री, थाना क्षेत्र: झिंगुरा पहाड़ी के पास स्थित थाना क्षेत्र में एक दुखद घटना हुई है, जिसमें बृहस्पतिवार की सुबह एक महिला ट्रेन की चपेट में आकर जीवनसंग्राम हार गई।

शव की पहचान: स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को पटरी से हटवाकर शिनाख्त करने के बाद परिजनों को सूचना दी।

वर्णन: थाना क्षेत्र के महेवा निवासी 55 वर्षीय शांता देवी, पति हिंच लाल बिंद के साथ रहती थीं। उन्होंने सुबह अपने मायका अदलपुरा जाने का निश्चित किया और घर से एक किमी दूर सिंधोरा रेलवे लाइन पार कर रही थीं।

विवरण: इसी दौरान, अचानक ट्रेन ने उन्हें चपेट में लेकर अपनी बाहों में समा लिया। इस हादसे में शांता देवी की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना जीआरपी को दी, जिसने शव की पहचान करते हुए पुलिस को बुलाया।

शव का पोस्टमार्टम: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई और परिजनों को सूचित करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रशासनिक विवरण: शांता देवी के पास तीन पुत्र और एक पुत्री थीं। जीआरपी प्रभारी अनिल त्रिपाठी ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई है और इस प्रकरण की जांच की जा रही है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस दुखद घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की राह चली है और स्थानीय लोगों के बीच उदासी छाई है। हादसे के पीछे वजह की जांच जारी है और प्रशासनिक तंत्र में सुधार की जा रही है।

विचार: यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हमें सिखाता है कि सुरक्षा के साथ-साथ सतर्कता भी बढ़ाना हमारी जिम्मेदारी है। ट्रेन सुरक्षित से यात्रा करने के लिए सभी यात्री चेतन रहें ताकि इस तरह की दुर्घटनाएं रोकी जा सकें।

Share this story