×

Mirzapur News: मिर्जापुर में गाँव की क्रूरता, लापता किशोर का शव पानी की टंकी में मिला

]

Mirzapur News: मिर्जापुर के कोतवाली क्षेत्र के मझगवां गांव में हाल ही में हुई एक दुखद घटना ने स्थानीय लोगों को चौंका दिया है। पांच दिनों से लापता रहे एक किशोर का शव, शुक्रवार की शाम को लंका पहाड़ी चंदईपुर स्थित पानी की टंकी में मिला। इस दुखद समय में पुलिस ने मौके पर त्वरित प्रतिक्रिया दी और परिजनों को सूचित किया। इस लेख में हम इस दुखद घटना की पूरी घटना का विवरण देंगे, साथ ही पुलिस की कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे।

घटना का संक्षेप: मझगवां गांव के एक किशोर का शव, पांच दिनों तक लापता रहने के बाद, शुक्रवार की शाम को चंदईपुर के पानी की टंकी में पाया गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और परिजनों को सूचित किया। इसके बाद परिजनों ने शव की पहचान की और पुलिस को सूचित किया।

गुमशुदगी की गतिविधियां: दीनानाथ मौर्या का 14 वर्षीय पुत्र प्रदीप कुमार मौर्या सात जनवरी को पिता की डांट से नाराज होकर घर से निकल गया था। परिजनों ने उसकी खोजबीन के बाद आठ जनवरी को थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार की शाम को घर से आधा किमी दूर चंदईपुर के पास बनी पनी की टंकी में उसका शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

शोकाकुल परिवार: दीनानाथ के दो पुत्रों में से बड़े पुत्र की पहले ही सांप के डसने से मौत हो गई थी, जिसने परिवार को गहरे शोक में डाल दिया। छोटे पुत्र की भी डूब कर मौत हो गई है। दीनानाथ के पास तीन पुत्रियां भी थीं, जिनमें से एक की शादी हो चुकी थी।

पुलिस की कार्रवाई की मांग: मिर्जापुर के कोतवाल राणा प्रताप ने बताया कि सात जनवरी को गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया था और अब शव मिलने के बाद इस मामले की गहन जाँच होगी। इस दुखद समय में परिवार के सभी सदस्यों के प्रति हमारी संवेदनाएँ हैं। पुलिस से आशा है कि वह इस मामले की शीघ्र जाँच करें और जल्दी से गुमशुदगी के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएं।

Share this story