×

Mirzapur News: ऑटो और टाटा मैजिक वाहन की टक्कर में तीन लोग घायल, चिकित्सकों की स्थिति है गंभीर

prayagraj news,hindi news,latest news,up news,prayagraj,live news,prayagraj latest news,prayagraj news today,prayagraj news in hindi,news,today news,uttar pradesh news,up news today,prayagraj breaking news,prayagraj accident news,latest hindi news

Mirzapur News: सक्तेशगढ़ के राजगढ़ थाना क्षेत्र में हुए एक दुर्घटना में इंदिरा नगर गांव के पास ऑटो और टाटा मैजिक वाहन की टक्कर में ऑटो सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को त्वरित एंबुलेंस से सीएचसी राजगढ़ भर्ती किया गया है। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, जिसे चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

ऑटो सवारों का परिचय:

  1. विनय कुमार (40 वर्षीय): वाराणसी के पांडेयपुर निवासी, जो इंदिरा नगर गांव के पास चुनार थाना क्षेत्र में रहते हैं।
  2. अमित कुमार (23 वर्षीय): रसूलपुर निवासी, जो भी ऑटो में सवार होकर घायल हुए हैं।
  3. जमाल (30 वर्षीय): मड़िहान थाना क्षेत्र के पचोखरा निवासी, जो इस दुर्घटना में प्रभावित हुए हैं।

हादसे का सरंगी:

दोपहर के लगभग 12 बजे, ऑटो राजगढ़-चुनार मार्ग पर इंदिरा नगर गांव के पास पहुंचा था, जब आचानक सामने से आ रही टाटा मैजिक से टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद ऑटो के सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ऑटो के परखच्चे उड़ गए और सड़क पर पलट गई, जिससे ऑटो में लदे खिचड़ी के सामान सड़क पर बिखर गए।

त्वरित प्रभाव:

मौके पर राहगीरों की भीड़ बन गई और सूचना के बाद त्वरित एंबुलेंस पहुंची। चिकित्सकों ने घायलों को सीएचसी राजगढ़ में भर्ती किया, जहां एक व्यक्ति की हालत को गंभीर देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। इस तकनीकी हादसे में ऑटो सवारों को बड़ी चोटें आई हैं, जिसके बारे में चिकित्सकों ने अपनी राय दी है। यह घटना हमें यातायात सावधानी बनाए रखने की आवश्यकता को सामने रखती है और सड़क सुरक्षा के महत्व को फिर से सुझाती है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story