×

Mirzapur News: मोनो ब्लॉक और वाटर पंप की चोरी, पुलिस ने चोरो को किया गिरफ्तार

jail

Mirzapur News: बृहस्पतिवार को ड्रमंडगंज पुलिस ने देवरी दक्षिण के पास से मोनो ब्लॉक और वाटर पंप चोरी करने वाले एक गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। इस ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने छह मोनो ब्लॉक और वाटर पंप बरामद किए।

यह जानकारी पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों से बातचीत के दौरान एएसपी नक्सल ओपी सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के देवरी दक्षिणी निवासी विनय चौरसिया ने बुधवार को थाने में तहरीर देकर मोनो ब्लॉक और वाटर पंप चोरी हो जाने की जानकारी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई।

उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर देवरी दक्षिण के पास से चोरी के सामान के साथ चार आरोपियों छोटेलाल कोल, कमला शंकर उर्फ डाकू, अशोक कुमार, और दीपक सिंह को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे एक गैंग हैं, जो दिन में रेकी कर रात में योजना के तहत खेतों में लगे पंप व अन्य प्रकार के सामानों को चोरी कर बेच देते हैं। इससे उन्हें अच्छी आमदनी हो जाती है और वे अर्जित धन को आपस में बांट लेते हैं।

इस ऑपरेशन से सामाजिक न्याय की ओर एक महत्वपूर्ण कदम बढ़ाते हुए एएसपी नक्सल ओपी सिंह ने जनता से अपील की है कि ऐसे गतिविधियों में शामिल होने वाले लोगों की तत्काल रूप से रिपोर्ट करें, ताकि अपराध को रोका जा सके और समाज में सुरक्षा बनी रहे।

यह गिरोह अपराधिक गतिविधियों के क्षेत्र में एक बड़ी चुनौती बना रहता है, और पुलिस इस प्रकार के कार्रवाईयों के माध्यम से समाज को सुरक्षित रखने के लिए अपनी पूरी शक्ति से काम कर रही है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story