×

Mirzapur News: प्रेमी संग फरार हो गयी तीन बच्चो की माँ

ee

 

Mirzapur News: प्रेमी संग फरार हो गयी तीन बच्चो की माँ 

 एक महिला ने अपने तीन बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ 15 दिनों बाद मिलने का निर्णय किया। यह घटना लोगों के मन में विवाद और सवाल उत्पन्न कर रही है।

 

बहुत से लोगों के लिए यह एक चौंकाने वाली घटना है। एक मां जो अपने तीन बच्चों की माँ है, उन्हें छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने का निर्णय लेती है। इस समाचार ने लोगों को चौंका दिया है और सवाल उठाया है कि मां का धर्म और जिम्मेदारी क्या है।

ऐसे मामलों में सामाजिक मीडिया पर विवाद उत्पन्न होता है और लोगों के मन में सवाल उठते हैं कि क्या हमारे समाज में मां की भूमिका और महत्व को कमी के निशाने पर रखा जा रहा है।

यह एक मामला है जो हमें ध्यान देने और सोचने पर मजबूर करता है कि क्या हम अपने परिवार और बच्चों के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को सही तरीके से निभा रहे हैं। इससे हमें एक महत्वपूर्ण सबक सिखने का भी मौका मिलता है कि समाज की मान्यताओं के खिलाफ जाने से पहले हमें अपने निर्णयों को ध्यानपूर्वक सोचना चाहिए।

इस तरह की घटनाएं हमें यह सिखाती हैं कि परिवार के साथ उच्च स्तर पर जिम्मेदारी का भार होता है और हमें इसे सही तरीके से संतुष्टि देना चाहिए। यह घटना हमें यह भी याद दिलाती है कि हमें हमारे अपनों के प्रति सतर्क और संवेदनशील रहना चाहिए ताकि हमें किसी भी अनपेक्षित स्थिति का सामना करना पड़े।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 थाना क्षेत्र के एक गांव से लापता चार बच्चों की मां को अदलहाट थाना क्षेत्र के एक भट्ठे से मंगलवार को बरामद किया गया। पति की तहरीर पर जांच के बाद पुलिस सात दिसंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर खोजबीन कर रही थी। महिला चार बच्चों की मां है।

महिला तीन बच्चाें को छोड़कर एक बच्चे को साथ लेकर कहीं चली गई। सुबह बच्चे सोकर उठे तो मां को खोजने लगे। परिजनों ने आसपास खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। महिला के साथ दुधमुहे बच्चे की खोजबीन की गई। नहीं मिलने पर पति ने मड़िहान थाने में तहरीर दी। पुलिस बीते सात दिसंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर महिला व बच्चे की तलाश में जुटी थी।

इस बीच मंगलवार को जानकारी मिली कि महिला अदलहाट थाना क्षेत्र के एक भट्ठे पर मौजूद है। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह का कहना है कि वे पुलिस टीम के साथ भट्ठे पर पहुंचे तो प्रेमी फरार हो गया। महिला को बरामद कर मामले की जांच की जा रही है।

Share this story