×

Mirzapur News: किशोरी से छेड़छाड़ करने के आरोपी को खंभे से बांधकर पिटाई करने का आरोप

ds

Mirzapur News: लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को लोगों ने किशोरी से छेड़छाड़ करने के आरोपी को पकड़कर रस्सी से बिजली के खंभे में बांधकर पिटाई की। बाद में पीआरवी-112 पुलिस को बुलाकर आरोपी को उसके हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को प्रथम दृष्ट्या दोषी मानते हुए हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी मानसिक रूप से अस्वस्थ है।


लालगंज थाना क्षेत्र एक गांव की किशोरी का एक युवक पीछा कर रहा था। किशोरी के शोर मचाने पर लोगों ने आरोपी को पकड़ कर खंभे से बांध दिया। इसके बाद पीआरवी-112 को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को लेकर थाने गई। एएसपी नक्सल ओपी सिंह ने बताया कि किशोरी का पीछा करने के आरोपी युवक को लोगाें ने पकड़ कर खंभे से बांधा था। उसे हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ है।

वह इस तरह की हरकत लगातार करता रहता है। महिलाओं के कपड़े भी चोरी करता है। उसे हिरासत में लिया गया है। तहरीर लेकर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपी का मेडिकल कराया जाएगा कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है अथवा नहीं। उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Horoscope 2024: मेष से लेकर मीन राशि तक, सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा नया साल, पढ़ें अपना वार्षिक राशिफल 2024

Aaj Ka Rashifal 6 Fabruary 2024: आज का राशिफल: मेष, सिंह और वृश्चिक राशि वालों को मिल सकती है तरक्की,जाने अपना आज का राशिफल

Today Gold Price 6 Feb 2024 In India: भारत मे आज नहीं बढ़े सोने के भाव दाम रहा स्थिर, जम के खरीददारी कर रहे लोग

Share this story