महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में अहरौरा पुलिस की गिरफ्त में युवक
महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में अहरौरा पुलिस की गिरफ्त में युवक

मिर्जापुर। अहरौरा थाना क्षेत्र के महाराजगंज से चलकर अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को महंगा पड़ गया। घर में घुसते समय पड़ोसियों के चोर-चोर का शोर मचाने पर पति के कहने पर पत्नी को मामला दर्ज कराना पड़ा। स्थानीय लोगों ने प्रेमिका से मिलने आए लोगों को पकड़ लिया पुलिस के हवाले कर दिया।


करीब 300 किमी का सफर करके आने वाले प्रेमी को मिला जेल की सलाखें। बताया जाता हैं कि प्रेमी के क्षेत्र की एक लड़की की शादी स्थानीय कस्बे के एक मोहल्ले में हुई है ।

शादी के बाद भी लड़की का संबंध प्रेमी से बना रहा । इस बीच दोनों विभिन्न माध्यम से एक दूसरे से जुड़े रहे। चर्चा है कि बीच-बीच में प्रेमिका एवं प्रेमी एक दूसरे से मिलते जुलते भी थे।


इसी बीच गुरुवार को प्रेमी शिवकुमार पुत्र मनोज जायसवाल अपने घर से अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए अहरौरा आ गया। मौका देख वह प्रेमिका के घर में घुसना चाहा।

इसी दौरान उसे चोरी छिपे घुसता देख पड़ोसी ने देख चोर समझ लिया। उसने चोर - चोर का शोर मचाना शुरू कर दिया।शोर सुनकर आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर जुट गए। प्रेमी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया ।


परिवार को पता लगा तो पति के कहने करने पत्नी को अपने प्रेमी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराना पड़ा।स्थानीय पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया।

Share this story