पैसे के लेन-देन को लेकर मारपीट, छह जख्मी
पैसे के लेन-देन को लेकर मारपीट, छह जख्मी

राजगढ़। स्थानीय थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव में उधार रुपये लेनदेन को लेकर बीती रात दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मारपीट में दोनों पक्ष से छह लोग जख्मी हो गए। परिजनों ने घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में उपचार के बाद गुरुवार की सुबह राजगढ़ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।


राजगढ़ थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव निवासी विजय कुमार 45 ने मंजय को कुछ महीनों पूर्व 10 हजार रुपये उधार दिए थे। उधार का पैसा वापस न देने पर विजय ने विजेंद्र व बल्ली को साथ लेकर बुधवार की रात मंजय के घर पहुंच कर रुपये वापस मांगने लगा। जिस पर मंजय ने कहाकि अभी पैसा नहीं है। कुछ दिनों बाद दे दूँगा। जिससे विजय व उनके साथी आक्रोशित हो गए और गली गलौज देने लगे।

दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और देखते ही देखते दोनों पक्ष लाठी-डंडा लेकर आमने सामने हो गए। मारपीट में विजेंद्र 50, बल्ली 40, विजय 45 व दूसरे पक्ष से पप्पू 23, जितेंद्र 48, अर्जुन 20 व मंजय 42 जख्मी हो गए।

परिजनों ने घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में उपचार कराया। उपचार के बाद सुबह दोनों पक्षों ने राजगढ़ थाने में तहरीर दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अरुण कुमार दुबे ने बताया कि कि दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Share this story