लखीमपुर हिंसा मामला:आशीष मिश्रा को राहत नहीं, कोर्ट ने तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा
लखीमपुर हिंसा मामला:आशीष मिश्रा को राहत नहीं, कोर्ट ने तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेजाmjk

लखीमपुर खीरी में पिछले हफ्ते हुई हिंसा के मुख्य आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को सीजेएम कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। अदालत ने तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। अब अगले तीन दिनों तक एसआईटी आशीष से और अधिक पूछताछ कर सकेगी। आशीष मिश्रा को लेकर कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष राज्य और केंद्र सरकार पर हमलावर है।आशीष के पिता और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्ख़ास्त किए जाने की मांग की जा रही है।

लखीमपुर हिंसा मामला:आशीष मिश्रा को राहत नहीं, कोर्ट ने तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा   लखीमपुर खीरी में पिछले हफ्ते हुई हिंसा के मुख्य आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को सीजेएम कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। अदालत ने तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। अब अगले तीन दिनों तक एसआईटी आशीष से और अधिक पूछताछ कर सकेगी। आशीष मिश्रा को लेकर कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष राज्य और केंद्र सरकार पर हमलावर है।आशीष के पिता और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्ख़ास्त किए जाने की मांग की जा रही है।  बता दे की आशीष मिश्रा को कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है। अदालत ने उसे तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। आशीष मिश्रा को लेकर कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष राज्य और केंद्र सरकार पर हमलावर है। आशीष के पिता और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्ख़ास्त किए जाने की मांग की जा रही है।

बता दे की आशीष मिश्रा को कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है। अदालत ने उसे तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। आशीष मिश्रा को लेकर कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष राज्य और केंद्र सरकार पर हमलावर है। आशीष के पिता और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्ख़ास्त किए जाने की मांग की जा रही है।

Share this story