×

Kanpur News: युवती ने दरोगा को मारे थप्पड़, जाने पूरा मामला

k

Kanpur News: कानपुर में गंगा बैराज पर सड़क के बीच स्कूटी खड़ी कर बच्चे के साथ रील बना रही युवती को दरोगा ने टोका तो उनसे भिड़ गई। गालीगलौज करते हुए थप्पड़ जड़ दिए। भीड़ जुटने पर युवती बिना नंबर की स्कूटी पर बैठी और बच्चे को लेकर वहां से चली गई। कोहना थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस उस तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।


गंगा बैराज पर रविवार को घूमने आने वालों की भीड़ रहती है। शाम को बैराज पर एक्सीडेंट होने पर कोहना थाने की गंगा बैराज चौकी प्रभारी पवन सिंह दलबल के साथ वहां पहुंचे। सड़क पर खड़े वाहनों और लोगों को किनारे करना शुरू किया। इस दौरान एक महिला युवती स्कूटी खड़ी कर बच्ची व बच्चे के साथ रील बनाने लगी। चौकी प्रभारी ने उसे समझाकर स्कूटी को सड़क से हटाने के लिए कहा।


इसके बाद आगे निकल गए। जब लौटे तो युवती वहीं खड़ी होकर रील बनाते नजर आई। चौकी प्रभारी ने महिला से सख्त लहजे में बिना नंबर स्कूटी हटाने व गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा। इस पर वह भड़क गई और चौकी प्रभारी को थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिया। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि चेकिंग के दौरान बिना नंबर स्कूटी रोकने के दौरान युवती गिर गई थी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

युवती ने कहा- थाने चल तुझे बताती हूं
इससे बच्चे व युवती को चोट आई थी। इससे नाराज युवती ने दरोगा के साथ मारपीट की। युवती ने यह भी कहा कि थाने चल तुझे बताती हूं। मेरे बच्चे को गिरा दिया...। इससे दरोगा दहशत में आ गया। दरोगा के साथ मौजूद पुलिस कर्मी भी पीछे हट गए। दूसरी ओर, वहां मौजूद लोगों ने दरोगा का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

धमकाते हुए गई युवती
एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो के आधार पर युवती की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। दरोगा तहरीर देंगे सरकारी काम में बाधा, मारपीट समेत अन्य धाराओं में युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

युवती की तलाश में आईआईटी और क्राइम ब्रांच भी जुटी
गंगा बैराज पर दरोगा को थप्पड़ मारने वाली महिला की तलाश में दो टीमें लगाई गई हैं। आईआईटी और क्राइम ब्रांच के जरिये फेस आईडेंटीफिकेशन एप, गूगल फेस इमेज समेत सोशल मीडिया के माध्यम से महिला का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए सीसीटीवी कैमरों से फुटेज हासिल किए जा रहे हैं।

कोहना थाने में दरोगा ने दर्ज कराई रिपोर्ट
दरोगा पवन सिंह ने स्कूटी सवार महिला के खिलाफ कोहना थाने में सरकारी काम में बाधा, सरकारी कर्मचारी से मारपीट, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने बताया कि महिला की तलाश दो टीमें लगाई गई हैं। गंगा बैराज से लेकर नगर निगम के कंट्रोलरूम से सीसीटीवी फुटेज से उसकी तलाश और शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। शिनाख्त होते ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़े 

Horoscope 2024: मेष से लेकर मीन राशि तक, सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा नया साल, पढ़ें अपना वार्षिक राशिफल 2024

Aaj Ka Rashifal 6 Fabruary 2024: आज का राशिफल: मेष, सिंह और वृश्चिक राशि वालों को मिल सकती है तरक्की,जाने अपना आज का राशिफल

Today Gold Price 6 Feb 2024 In India: भारत मे आज नहीं बढ़े सोने के भाव दाम रहा स्थिर, जम के खरीददारी कर रहे लोग

Share this story