×

Kanpur News: किरायेदार ने घर में घुसकर आठ वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

ad

Kanpur News: कानपुर के चकेरी में किरायेदार दुकानदार ने मकान मालिक की आठ वर्षीय बेटी से घर में घुसकर दुष्कर्म किया। परिजनों ने कार्रवाई की मांग की, तो पुलिस ने उल्टा उन्हें ही धमकाया। परिजन ने डीसीपी पूर्वी से शिकायत की। तब रिपोर्ट दर्ज की गई।

चकेरी निवासी युवक ने बताया कि मुकेश गुप्ता उनके मकान के बाहरी हिस्से में स्थित दुकान को किराये पर लिए है। बाइक सर्विस का काम करता है। 28 जनवरी को वह ड्यूटी पर गए थे। पत्नी कुछ सामान खरीदने बाजार गई थी। घर पर बच्ची और पांच माह का बेटा थे।


आरोप है कि मुकेश घर में घुसा और बेटी से दुष्कर्म किया। किसी से कुछ कहने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद से बेटी गुमसुम रहने लगी। कुछ दिन के लिए उसे उसकी नानी के घर भेज दिया। पिता के अनुसार बेटी ने अपनी नानी को आपबीती बताई, तब पिता ने पुलिस को सूचना दी।

चौकी प्रभारी पर उल्टा उन्हें ही धमकाने का आरोप
पिता के अनुसार चौकी प्रभारी ने पहले आरोपी पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद से चौकी व थाने के चक्कर लगवाते रहे। चौकी प्रभारी पर उल्टा उन्हें ही धमकाने का आरोप लगाया। सोमवार को उन्होंने इसकी शिकायत डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार से की।

तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू
डीसीपी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर जांच की जा रही है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में किरायेदार और मकान मालिक के विवाद का मामला होने की बात सामने आई है।

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म
वहीं, कल्याणपुर थाना क्षेत्र निवासी युवती के बताया कि अंबेडकरपुरम निवासी युवक उसके साथ कॉलेज में पढ़ता था। बीते 2013 से युवक व उसके बीच प्रेम संबंध हैं। इस दौरान युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो इन्कार कर दिया। आरोप है कि युवक के घर वालों ने उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। कल्याणपुर इंस्पेक्टर धनंजय पांडे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े 

Horoscope 2024: मेष से लेकर मीन राशि तक, सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा नया साल, पढ़ें अपना वार्षिक राशिफल 2024

Aaj Ka Rashifal 6 Fabruary 2024: आज का राशिफल: मेष, सिंह और वृश्चिक राशि वालों को मिल सकती है तरक्की,जाने अपना आज का राशिफल

Today Gold Price 6 Feb 2024 In India: भारत मे आज नहीं बढ़े सोने के भाव दाम रहा स्थिर, जम के खरीददारी कर रहे लोग

Share this story