×

Kanpur News: 17 वर्षीय किशोरी को जंगल में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज, पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

Rape Crime News: केरल में बिहार की 5 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप कर गला घोंटा

Kanpur News: कानपुर के जाजमऊ में डांट से नाराज होकर घर से गोरखपुर पहुंची 17 वर्षीय किशोरी से जंगल में बंधक बनाकर दुष्कर्म हुआ था। साथ ही आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उससे नगदी, मोबाइल और कपड़े भी लूट लिए थे। मामले में पुलिस कमिश्नर के आदेश पर जाजमऊ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

फिर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम को गोरखपुर भेजा था। मामले में जाजमऊ पुलिस टीम ने उसे देवरिया से दबोच लिया। उसकी पहचान हिस्ट्रीशीटर चौथी गुप्ता के रूप में हुई है। जहां से पुलिस आरोपी हिस्ट्रीशीटर को जाजमऊ लेकर आ रही है। जाजमऊ निवासी 17 वर्षीय किशोरी 11 जनवरी को की सुबह फोन पर दोस्त से बात कर रही थी।  

इस पर उसे मां ने डांटा था। तो किशोरी नाराज होकर घर से निकल गई थी। फिर वह ट्रेन पकड़कर गोरखपुर पहुंच गई थी। गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर एक अधेड़ मदद के बहाने किशोरी को अपने साथ ले गया था। फिर उसने कुसम्ही जंगल में उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया था। साथ ही धमकाते हुए उससे 10 हजार रुपये, मोबाइल और कपड़े लूटकर भाग निकला था।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

पिता ने गोरखपुर पहुंचकर की थी पुलिस से शिकायत
इसके बाद किशोरी ने किसी तरह जंगल से बाहर पहुची। फिर राहगीरों की मदद से अपने पिता को फोन कर जानकारी दी थी। जिसके बाद 12 जनवरी को पीड़िता के पिता ने गोरखपुर पहुंचकर पुलिस से शिकायत की थी। फिर पुलिस ने उन्हें जाजमऊ थाने में ही जाकर शिकायत करने की बात कहकर टरका दिया था।

दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज
बुधवार को जाजमऊ पुलिस ने पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज कर एक टीम को गोरखपुर रवाना किया था। थाना प्रभारी अरविंद सिंह सिसोदिया ने बताया कि इस टीम में प्रभा शंकर सिंह, महिला आरक्षी पूजा रानी आदि थे। आरोपी चौथी गुप्ता (40) है।

मेडिकल करा मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराए जाएंगे
वो देवरिया के थाना रुद्रपुर जंगल रिहित गांव का निवासी है। अरोपी रुद्रपुर थाने से हिस्ट्रीशीटर है। उसपर महिला अपराध समेत सात मुकदमें दर्ज हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को टीम जाजमऊ ला रही है। साथ ही पीड़िता भी अपने परिवार के साथ गोरखपुर से वापस लौट रही है। इसके बाद उसका मेडिकल करा मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराए जाएंगे।

Share this story