×

Jounpur News: जौनपुर के सरपतहां पुलिस लॉकअप में सिकायतकर्ता को बेरहमी से पीटने का आरोप बेल्ट बाज सिपाहियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग

gtrte

Jounpur News: जौनपुर के सरपतहां पुलिस लॉकअप में सिकायतकर्ता को बेरहमी से पीटने का आरोप बेल्ट बाज सिपाहियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग

जौनपुर शाहगंज जौनपुर जनपद के सरपतहां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सुकर्णा कलां निवासी हनुमान उपाध्याय घर के दरवाजे के सामने ग्राम सभा निवासी अरविंद,व हौशिला प्रसाद पुत्र राजमनि अमित पुत्र राजेन्द्र प्रसाद पुत्र हौशिला प्रसाद ने अपनी दिवाल खड़ी कर घर से निकलने वाले रास्ते को बंद कर रहे थें।

की पीड़ित हनुमान उपाध्याय ने रास्ते पर हो रहे अबैध निर्माण को रोकने का प्रयास किया तो विपक्षियों ने पीड़ित को गाली गुप्ता देते हुए ज़िन्दगी बर्बाद कर देने की धमकी देने लगे जहां पीड़ित ने पहले सिकायती पत्र  देकर दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग किया था इसके बाद पीड़ित ने डायल 112 पर सिकायत किया जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पकड़ कर पुलिस लाॅक अप में लाकर बंद कर दिया।

देर शाम सिकायत कर्ता हनुमान उपाध्याय को ही पट्टाबाज़ सिपाहियों ने पुलिस लाॅकअप में बंद कर उनकी बेरहमी से पट्टे से पिटाई कर दी पीड़ित को काफी चोटे आई।

पुलिस पिटाई करने के बाद 151 में चालान कर दिया। जहां पीड़ित ने पुलिस लॉकअप में  बेहरमी से पिटाई करने का आरोप लगाते हुए कहा की मेरे विपक्षी के सामने ही हमें पुलिस कर्मियों ने बेरहमी से मेरी पिटाई कर रहे थें जहां हमारे विपक्षी कह रहे थे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

की और पीटो इसको जहां पीड़ित हनुमान ने कोतवाली सरपतहा थाना प्रभारी को मनबढ़ पट्टे बाज सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने व पीड़ित का मेडिकल करवाने के लिए सिकायती पत्र देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की जहां मनबढ़ सिपाहियों के मुखिया थाना अध्यक्ष ने अपने सिपाहियों के खिलाफ ना तो मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया ना तो पीड़ित का मेडिकल कराया गया।

जहां पीड़ित हनुमान ने आज कहा की दबंगों ने पट्टे बाज सिपाहियों को 30 हजार रुपए देकर हमें  पुलिस लाॅकअप में ही मरवाने का काम किया जहां पीड़ित उपपुलिस अधीक्षक शाहगंज से शिकायती पत्र देकर मनबढ़ बेल्ट बाज सिपाहियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की

Share this story