यूपी में देवर ने कुल्हाड़ी से वार कर भाभी और भतीजी को उतारा मौत के घाट, भतीजे की हालत गंभीर
दर्दनाक: देवर ने कुल्हाड़ी से वार कर भाभी और भतीजी को उतारा म

उत्तर प्रदेश। मिर्जापुर के थाना कटरा कोतवाली अंतर्गत मंडी समिति चौकी क्षेत्र के डंगहर बस्ती में दोपहर में एक युवक ने अपनी सगी भाभी वह भतीजी को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। जबकि भतीजे की हालत गंभीर है। हत्या की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली गयी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार वर्मा ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने हत्या की है।हत्या करने वाला आरोपी रामनारायण पुत्र स्वर्गीय पंचम दास नारायण मौके से फरार हो गया।


पुलिस के अनुसार, कटरा कोतवाली के डंगहर मोहल्ला निवासी पंचम पोस्टमैन थे। उनके पांच बेटे हैं। पंचम की मृत्यु होने के बाद उनके दूसरे नंबर के पुत्र यज्ञ नारायण को नौकरी मिल गई थी। पंचम की पत्नी कलावती को पेंशन मिलती है। पूरा परिवार एक ही मकान में रहता है।


इसमें दो भाइयों जीत नरायन और यज्ञ नारायण की शादी हुई है।  यज्ञ नारायण और उसके भाई सुबह काम पर चले गए थे। घर पर दोपहर में यज्ञ नारायण की पत्नी रेनू छत पर सब्जी काट रही थी। इस दौरान घर पर उसका सबसे छोटा देवर राम नारायण पहुंचा।

vvv


पारिवारिक विवाद में उसने रेनू(35) उसकी पुत्री हर्षिका(9) उसके पुत्र आरुष(6) पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सिर और गर्दन पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी के हमले से रेनू और हर्षिका की मौके पर ही मौत हो गई। आरुष की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

उसे मंडलीय अस्पताल से उपचार के बाद ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, एएसपी सिटी संजय कुमार वर्मा, सिटी प्रभात राय कटरा कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी की तलाश में जुट गई। हत्यारोपी रामनारायण फरार है। क्राइम ब्रांच की टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है।

Share this story