यूपी में महिला ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
vvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvvवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवीवी

 उत्तर प्रदेश। थाना क्षेत्र के अकरबखेड़ा गांव स्थित ससुराल में रह रहे युवक की हत्या कर कुएं में फेंका गया शव पांचवें दिन रविवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने प्रेमी राजकुमार पासवान के साथ मिलकर की थी। हत्थे चढ़ी पत्नी ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि पति शराब पीकर आए दिन पीटता था, जिससे आजिज होकर उसने प्रेमी के साथ पति की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी।  

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा यह मामला जिले के औंग थाना क्षेत्र के अकबर खेड़ा गांव का है, यह रहने वाली उमा देवी की शादी सिंकू लोधी से चार साल पहे हुई थी।  शादी के बाद से मृतक युवक सिंकू लोधी अपनी पत्नी के साथ ससुराल में रहने लगा।  इसी बीच मृतक की पत्नी का गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया।  मृतक ने अपनी पत्नी को कई बार सामझाने का प्रयास किया।  लेकिन वो नहीं मानी फिर 10 नवंबर की रात को सोते समय पत्नी ने डंडा से सिर पर वार कर अपने पति को बेहोश किया फिर प्रेमी राज कुमार पासी ने कुल्हाड़ी से कई वार कर हत्या कर दी और शव को गांव के बाहर एक कुंए में फेंक दिया। 

इस घटना के बाद गांव लोग बेहद हैरान हैं, ग्रामीणों का कहना है कि किसी ने सपने में भी ऐसा नहीं सोचा होगा कि एक पत्नी अपने पति की हत्या करेगी।  पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया डंडा और कुल्हाड़ी बरामद कर लिया है। दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। 

यूपी में महिला ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कियाएडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई दिलीप कुमार ने थाने पर सूचना दी कि उसके भाई सिंकूजो अपने ससुराल में रह रहा था उसकी हत्या कर शव को कहीं छुपा दिया है।  इस सूचना पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर के पुलिस द्वारा छानबीन की गई तो पता चला कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर मारकर कुंए में फेंक दिया।  आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद करते हुए फोरेंसिक एविडेंस हासिल किए और दोनों गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। 

Share this story