यूपी में एक ही परिवार के कई लोगो के मारने वालो पर दर्ज हुआ मुकदमा, पुलिस ने कि कार्यवाही
In UP, a case has been registered against the killers of many people of the same family, the police took action

सहजनवा गोरखपुर। सहजनवा थाना क्षेत्र के  ग्राम इटार में बीते दिनों दबंगो ने अपनी दबंगई के दम पर एक ही परिवार के कई लोगो को पुरानी रंजिश को लेकर बहुत मारे पीटे थे जिसमें कई लोग बुरी तरह से घायल हुए थे। 

आपको बता दे कि पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए 24 घण्टे के अन्दर ही मुकदमा दर्ज कर  लिया और आरोपियों को गिरफतार कर लिया है । सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुटी है । 
उक्त थाना क्षेत्र के ग्राम इटार निवासी शिव प्रसाद व उनके पट्टीदार लाल बिहारी वगैरह के बीच जमीनी विवाद चल रहा  है । जिसका मुकदमा माननीय न्यायालय में विचाराधीन है । किसी बात को लेकर गुरुवार को दोनों के बीच विवाद व मारपीट हो गई थी । शिवप्रसाद, उनके बेटे नीरज तथा बेटी सरिता को काफी चोट लगी थी । 


 शुक्रवार को पीड़ित शिवप्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने लाल बिहारी व उनके बेटे कैलाश के अतिरिक्त संदीप उर्फ राहुल समेत एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा- 323, 504, 506, 452 के तहत मुकदमा दर्ज किया है । उक्त संदर्भ-में थाना प्रभारी सहजनवा प्रदीप शर्मा ने कहा कि आज हमने घटना स्थल का मुआयना किया है । दोषियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है ।

Share this story