×

यूपी में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला, 5 लोगों ने एक घोड़ी के साथ बनाया अप्राकृतिक संबंध, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल...

यूपी में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला, 5 लोगों ने एक घोड़ी के साथ बनाया अप्राकृतिक संबंध, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल...

Bareilly News: यूपी के बरेली में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां 5 लोगों ने एक घोड़ी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाया है. वहीं किसी दूसरे व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  जिसके बाद पशु प्रेमी हिमांशु पटेल की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ यौन शोषण और पशुओं के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में हाफिज गंज थाने में तैनात दरोगा गजेंद्र की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है. नवाबगंज में इनायतपुर गांव के रहने वाले भगवत शरण घोड़ी के साथ अप्राकृतिक संबंध बना रहा है. उसके साथ कुंवरपुर बंजरिया गांव का देवेंद्र, रिजवान और आमिर खड़े हैं. जीशान घोड़ी की लगाम पकड़े हुए है. बाकी लोग खड़े सहयोग कर रहे हैं.

घटना का सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो (Video) वायरल (Viral) होने के बाद लोगों ने नाराजगी जाहिर की. इसके बाद थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने देवेंद्र, रिजवान और आमिर को गिरफ्तार कर लिया.

एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने की कार्रवाई


पशु प्रेमी हिमांशु पटेल को जब इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने इस मामले की शिकायत एक्स पर की, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. हालांकि, इस मामले में आरोप लगा की दरोगा ने 15 हजार रुपये आरोपियों से लेकर मामला रफा दफा कर दिया. जिसके बाद एसएसपी के संज्ञान में मामला आया तो उन्होंने कार्रवाई के आदेश दिए.

एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस ने 5 के खिलाफ प्राकृतिक यौन शोषण और पशुओं के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है की एक्स पर एक व्यक्ति ने शिकायत की थी की हाफिजगंज में घोड़ी के साथ कुछ लोगों ने गंदा काम किया है. जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

disclamer 

लाइव भारत न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । लाइव भारत न्यूज वैबसाइट पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है। हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं। हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने चैनल के माध्यम से दिखाएं और उसपर तत्परता से कार्यवाही करवाएं।

About website portal:

Live Bharat News is a Hindi news website porta. Live Bharat News website porta shows all the news of politics, crime, entertainment, business and sports along with local news. We present each and every news to you with the truth. Our aim is to show every issue related to your area through our website porta and get prompt action taken on it.

Our News Website - https://www.livebharatnews.in

Our Facebook Page - https://www.facebook.com/livebhartnews

Our Twitter Page - https://twitter.com/livebharatnews

Our Instagram Page - https://instagram.com/livebharatnews

Our Koo Page - https://www.kooapp.com/profile/livebharatnews

Our Pinterest Page - https://in.pinterest.com/livebharatnews/

Our LinkedIn Page - https://www.linkedin.com/company/livebharatnews/

Share this story